25 JULTHURSDAY2024 4:58:17 PM
Nari

'मुझे संस्कारी बहू चाहिए थी...' जब Aishwarya को लेकर जया बच्चन ने कहीं थी ये बातें

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 11 Jun, 2024 12:16 PM
'मुझे संस्कारी बहू चाहिए थी...' जब Aishwarya को लेकर जया बच्चन ने कहीं थी ये बातें

नारी डेस्क: बॉलीवुड एक्ट्रेस जया बच्चन जहां अपनी एक्टिंग के लिए फेमस रही हैं वहीं वह अपने गुस्से अपने नेचर के लिए भी लाइमलाइट ही बटौरतीं रही हैं। ऐश्वर्या राय को ऐसी बहू पसंद थी जो संस्कारी भी हो और समझदार भी।  खैर, काफी समय से खबरें ऐसी आ रही हैं कि बच्चन परिवार में ऐश्वर्या राय की इतनी बन नहीं रही है। परिवार के लोगों के साथ उनका तालमेल सही नहीं है। हालांकि परिवार ने कभी इन बातों पर मोहर नहीं लगाई की। जया और ऐश्वर्या में कोई गड़बड़ चल रही है या भाभी ननद की आपस में जम नहीं रही है।

PunjabKesari

सिर्फ चाहिए थी संस्कारी बहू 

इसी बीच जया बच्चन की इंटरव्यू में कही बातें काफी हाइलाइट हो रही हैं कि उन्हें कैसी बहू चाहिए थी। जया बच्चन की शुरू से ही डिमांड थी कि उन्हें परंपरा और संस्कारी वाली बहू ही चाहिए और ऐसा हुआ भी। कहा जाता रहा है कि इस मामले में जया बच्चन शुरू से ही बहुत सतर्क रही हैं कि उन्हें कैसी बहू लानी है। वह चाहती थी कि वह घर में ऐसी ही बहू लाए जिसमें उनकी पसंद के सारे गुण हो। वह चाहती थी उनका बेटा ऐसी लड़की से शादी करें जिसमें मूल्य हो वो परंपरा हो और संस्कार हो।

PunjabKesari

जया ने दिल खोल कर की थी ऐश्वर्या की तारीफ 

जब ऐश्वर्या, उनकी नई नवेली दुलहन बनी थी तो कॉफी विद करण में जया ने दिल खोलकर बहू की तारीफें कर दी थी। एक पुराने इंटरव्यू में उन्होंने ऐश्वर्या को अधिक योग्य बहू बताया था क्योंकि उनमें अच्छे संस्कार और संस्कृति है।जया ने तारीफ करते हुए कहा था कि उनकी बहू बड़े धैर्य से उनकी बातें सुनती हैं। वह हमेशा परिवार के हर सदस्य के पीछे खड़ी रहती हैऔर उन्होंने कभी अपने अधिकार की बात नहीं करती। वह बहुत प्यारी है और मैं उसे हमेशा पसंद करूंगी। मुझे उनकी ये क्वालिटी बहुत पसंद है कि जब हम साथ होते हैं तो वह हमेशा हमारे पीछे रहती है। वह शांत है सबकुछ सुनती है और सोचती समझती है। ये बात सबसे अच्छी है कि वह आसानी से परिवार में फिट हो गई हैं। वह अच्छे से यह भी जानती हैं कि हमारे अच्छे दोस्त कौन हैं।

PunjabKesari

लेकिन पिछले कुछ समय से बच्चन परिवार में अनबन की खबरें आ रही हैं हालांकि उनके द्वारा कुछ भी कंफर्म नहीं किया गया हालांकि ऐश्वर्या को अपने सास-ससुर और ननद के साथ स्पोर्ट भी बहुत कम ही किया गया है। वहीं कहा जा रहा है कि इस अनबन की वजह ननद श्वेता बच्चन ही खास रही हैं। वहीं इसी चक्कर में जया बच्चन के साथ भी मन मुटाव रहा है।
 

Related News