29 APRMONDAY2024 5:54:58 PM
Nari

Janhvi Kapoor ने कर ली है शादी की पूरी तैयारी! ड्रेस और वेन्यू पर किया खुलासा

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 11 Apr, 2024 05:54 PM
Janhvi Kapoor ने कर ली है शादी की पूरी तैयारी! ड्रेस और वेन्यू पर किया खुलासा

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़ियां के प्यार का रंग उनपर खूब चढ़ा हुआ है। पिछले दिनों एक्ट्रेस एक इवेंट पर  'Shiku' नाम का नेकलेस पहन कर पहुंची थीं। अकसर दोनों को हर जगह अकसर एक साथ देखा जाता है। इस नेकलेस का पहनना एक तरीके से एक्ट्रेस की तरफ से रिश्ते को कंफर्म करना माना जा रहा है। अब ऐसा होते ही एक्ट्रेस का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने अपने शादी के प्लान्स के बारे में बातया था।

PunjabKesari

शादी में दूल्हे को इस ड्रेस में देखना चाहती हैं जाह्ववी कपूर

दरअसल, एक्ट्रेस ने साल 2021 में ब्राइड्स टुडे को एक इंटरव्यू दिया था जिसमें वो अपने शादी के प्लान के बारे में बता रही हैं। इस दौरान उन्होंने बताया कि कहां और किस तरीके से शादी करना चाहती हैं। जाह्नवी ने बताय था, 'शुरु से शादी को लेकर मेरे प्लान क्लियर हैं। मैं चाहती हूं की मेरी शादी तिरुपति में हो, जो कि बेहद ही शानदार तरीके से होगी'। इसके बाद एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे पता है कि मैं क्या पहनूंगी। उन्होंने कहा,- 'मैं एक सुनहरी, जरी वारी कांजीवरम साड़ी पहनूंगी और मेरे बालों में बहुत सारे मोगरा के फूल होंगे। मेरे पति शादी में लुंगी पहनेंगे। हम शादी की रस्में पूरी होने के बाद केले के पत्ते पर खाना खाएंगे'।

PunjabKesari

इस जगह पर शादी करना चाहती हैं जाह्ववी

जाह्नवी ने आगे कहा था, 'मैं अक्सर तिरुपति जाती हूं। ऐसे में जब मैं अपने जीवन का इतना बड़ा कदम उठाऊंगी तो मैं तिरुपति में उस शख्स से शादी करना चाहूंगी जिसे मैं प्यार तरती हूं। मुझे बड़ी शादियां पसंद नहीं हैं। इस तरह की शादियों में लोग एंजॉय तो करते हैं, लेकिन इसे मैनेज करने के बारे में सोचने में ही चिंता होती है'। आपको बता दें, जाह्ववी अपने बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ कई बार तिरुपति बालाजी मंदिर गईं है। अकसर इस दौरान शिखर लुंगी और एक्ट्रेस साड़ी में नजर आती हैं।

PunjabKesari

Related News