29 APRMONDAY2024 1:28:44 AM
Nari

भारत नहीं विदेश में शादी करने वाले थीं Rakul-Jackky, पीएम मोदी की वजह से बदला वेन्यू

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 31 Jan, 2024 05:41 PM
भारत नहीं विदेश में शादी करने वाले थीं Rakul-Jackky, पीएम मोदी की वजह से बदला वेन्यू

बी- टाउन में इन दिनों वेडिंग सीजन चल रहा है। पिछले दिनों जहां अरबाज खान शादी के बंधन में बंधे, वहीं अब एक और कपल भी बहुत जल्द 7 फेरे लेने वाला है। हम बात कर रहे हैं रकुल प्रीत और जैकी भगनानी की। रिपोर्ट्स हैं कि वो 21 फरवरी को एक- दूजे के हो जाएंगे। पिछले दिनों उन्हें मुंबई के राम मंदिर में आशीर्वाद लेते भी देखा गया था। वहीं इन सब के बीच एक और खबर सामने आ रही है कि रकुल और जैकी पहले विदेश में शादी करने का प्लान कर रहे थे, लेकिन फिर आखिरी मोमेंट में उन्होंने अपना प्लान बदल लिया। अब वो गोवा में शादी करेंगे।

PunjabKesari

पीएम मोदी की वजह से बदला फैसला

रिपोर्ट्स हैं कि रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी पहले मिडल ईस्ट में शादी करने का प्लान कर रहे थे। वो लगातार 6 महीने से लगातक इस पर काम कर रहे थे। सारी तैयारियां भी पूरी हो गई थी। फिर पीएम मोदी के दिसंबर में लोगों ने इंडिया को वेडिंग डेस्टिशनेशन चुनने वाली बात के बाद रकुल और जैकी ने भी अपने देश में शादी करने का फैसला लिया। 

PunjabKesari

कई सालों से डेट कर रहे हैं रकुल- जैकी

बता दें, रकुल प्रीत और जैकी भगनानी ने साल 2021 के अक्टूबर महीने में अपना रिश्ता सोशल मीडिया पर ऑफिशियल किया था। इसके बाद से कपल अक्सर ही पार्टीज इवेंट्स पर साथ दिखाई देता है। वहीं रकुल - जैकी की शादी की बात करें तो कपल अब गोवा में 21 फरवरी को सात फेरे लेने वाला है। हालांकि रकुल या जैकी की तरफ से शादी की खबरों पर किसी भी तरह का ऑफिशियल रिएक्शन सामने नहीं आया है।

Related News