23 APRTUESDAY2024 7:49:41 PM
Nari

ईशा देओल को मिला नया रोल, ऐसे करेंगी फैंस को इम्प्रेस!

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 17 Feb, 2020 12:51 PM
ईशा देओल को मिला नया रोल, ऐसे करेंगी फैंस को इम्प्रेस!

ड्रीमगर्ल हेमा मालिनी की सुपर हॉट बेटी ईशा देओल मानों फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकी है। लेकिन उनके चाहने वालों के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी है। वो दोबारा एक रोल में आने वाली है। आप उनसे दोबारा जुड़ सकते है, जान सकते है कि उनकी लाइफ में इस वक्त सबसे जरुरी क्या है। जी हां, ईशा देओल एक ऑथर, राइटर के रूप में अपने चाहने वालों से अपनी लाइफ का सबसे अहम हिस्सा शेयर करेंगी। आइए आपको बताते है कि आखिर उनकी आने वाली किताब है किस बारें में ?

दरअसल, वो 'अम्मा मिया' नाम की एक रेसिपी बुक लिख चुकी है जो 23 मार्च से बुक स्टोर्स में आ जाएंगी। इस बात की घोषणा उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर की है। साथ ही में उन्होंने अपनी अजीज दोस्त  तारा शर्मा @tarasharmasaluja का साथ भी लिया है। जिससे वो अपने बुक को प्रमोट कर सकें। 

वो कहती है कि वो अपनी बेटी राध्या से प्रभावित होकर यह किताब लिखी है। उनका यह ममता और मदरहुड पर लिखना उनके मां वाले रूप से भी लोगों को साझा करेगा। अब तो ऐसा लगता है कि सबको उनकी इस किताब का ही इंतजार है। यही-नहीं अगर आपको भी उनकी इस आने वाली किताब में रूचि है तो आप उनके इंस्टाग्राम से यह बुक पहले ही एडवांस बुकिंग कर सकते है। 

Related News