12 MAYWEDNESDAY2021 2:48:35 AM
Nari

नीता अंबानी से भी ज्यादा टैंलेंडेड है समधन स्वाति, बहू ईशा के साथ ऐसा है रिश्ता

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 25 Apr, 2021 06:27 PM
नीता अंबानी से भी ज्यादा टैंलेंडेड है समधन स्वाति, बहू ईशा के साथ ऐसा है रिश्ता

मुकेश अंबानी की फैमिली और उनके लग्जरी लाइफस्टाइल के बारे में तो सभी जानते हैं लेकिन क्या आपको मालूम है अंबानी की लाडली बेटी ईशा के ससुराल वाले कैसे है, स्पैशली ईशा अंबानी की सासू मां, अगर नहीं तो चलिए अब जान लेते है। दरअसल, ईशा अंबानी की सास स्वाति पीरामल अपनी समधन नीता अंबानी को खूबसूरती में ही नहीं टैलेंट में भी मात देती है।

PunjabKesari

मुकेश अंबानी ने ईशा अंबानी की शादी आनंद पीरामल से करवाई जोकि महाराष्ट्र की टॉप रियल एस्टेट कंपनी के मालिक अजय पीरामल और स्वाति पीरामल के बेटे हैं। आनंद पीरमाल की मां स्वाति पीरामल बेहद ही मॉर्डन ख्यालात वाली हैं। साथ ही काफी स्टाइलिश भी हैं जिसका नमुना अक्सर अंबानी परिवार में होने वाली पार्टीज में देखने को मिला जाता है।

 

बता दें कि ईशा अंबानी की सास भी नीता अंबानी की तरह ही अपने सामाजिक कार्यों को लेकर मशहूर है। वैसे तो स्वाति पेशे से एक डॉक्टर हैं मगर साथ ही पीरामल एंटरप्राइजेज लिमिटेड की वाइस चेयरपर्सन की जिम्मेदारी भी संभालती हैं। इतना ही नहीं वो मुंबई के गोपालकृष्णा पीरामल अस्पताल की फाउंडर भी हैं। कई गरीबों के लिए हेल्थ कैंपेन चला चुकी हैं और ग्रामीण इलाकों में स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता फैलाने का उनका मकसद अभी जारी है। स्वाति पीरामल को उनके सामाजिक कार्यों के लिए 2012 में तत्कालीन राष्ट्रपति प्रतिभा पाटिल ने पद्मश्री अवार्ड से सम्मानित किया था।

PunjabKesari

बात ईशा अंबानी से उनके रिश्ते की करें तो वो बिल्कुल एक मां-बेटी जैसा है। दोनों रिश्ते में तो सास और बहू हैं लेकिन प्यार मां-बेटी जैसे करती है। सास स्वाति ईशा को बेहद प्यार देती है, दे भी क्यों ना ईशा अंबानी भी कम थोड़ी ना है। ईशा भी अपनी सासू मां को मां की तरह सम्मान देती है, दोनों की बॉन्डिंग कई इवेंट में देखने को मिल ही जाती है।
 

Related News