30 APRTUESDAY2024 2:27:27 PM
Nari

क्या तीसरी बार मां बनने वाली हैं Genelia? एक्ट्रेस को देख फैंस ने लगाए कयास

  • Edited By palak,
  • Updated: 10 Sep, 2023 01:27 PM
क्या तीसरी बार मां बनने वाली हैं Genelia? एक्ट्रेस को देख फैंस ने लगाए कयास

बॉलीवुड के स्वीट कपल की बात करें तो उसमें जेनेलिया और रितेश का नाम भी जरुर आता है। फैंस को दोनों की कैमिस्ट्री काफी पसंद आती है। अपने स्ट्रान्ग बॉन्ड के चलते कपल सुर्खियों में बना ही रहता है। हाल ही में जेनेलिया और रितेश एक इवेंट में पहुंची थी। इस दौरान उन्हें देख फैंस ने यह कयास लगाने शुरु कर दिए हैं कि जेनेलिया प्रेग्नेंट हैं। 

पर्पल फिटेड ड्रेस में दिखी जेनेलिया 

एक्ट्रेस ने इवेंट में पर्पल कलर की बॉडी फिटेड शॉर्ट ड्रेस पहनी थी। इस ड्रेस में उनका बेबी बंप नजर आ रहा था ऐसे में फैंस का मानना है कि जेनेलिया प्रेग्नेंट हैं। वहीं तस्वीरों में जेनेलिया अपनी टमी पर हाथ रखती भी दिखी। वहीं इस दौरान उन्होंने रितेश संग मीडिया को खूब पोज भी दिए।

फैंस ने दिए रिएक्शन 

जेनेलिया को इस ड्रेस में देख फैंस ने उनकी प्रेग्नेंसी के कयास लगाने शुरु कर दिए हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि- 'दोबारा प्रेग्नेंट??'

PunjabKesari

एक ने कहा कि - 'ये तीसरे बच्चे की उम्मीद कर रही है।' 

PunjabKesari

अन्य ने कहा कि - 'जेनेलिया शायद प्रेग्नेंट हैं।' 

PunjabKesari

एक ने दोनों को सवाल पूछते हुए लिखा कि - 'खुशखबरी आने वाली है क्या?'

PunjabKesari

क्या सच में प्रेग्नेंट है जेनेलिया?

कपल ने अभी तक इन सब अफवाहों पर कोई रिएक्ट नहीं किया है। न ही उन्होंने इस बात पर कोई कन्फर्म किया है और न ही इंकार। हालांकि सच क्या है अब यह रितेश और जेनेलिया ही बता सकते हैं। 

2 बेटे के पेरेंट्स हैं कपल 

जेनेलिया और रितेश की उम्र में 9 साल का गैप है। दोनों ने लव मैरिज की थी। 2013 में कपल ने महाराष्ट्रीयन वेडिंग की थी। जब रितेश और जेनेलिया की मुलाकात हुई तो उस समय एक्ट्रेस सिर्फ 16 साल की थी। दोनों एक फिल्म के दौरान हैदराबाद गए थे वहीं दोस्ती हुई और बाद में दोस्ती प्यार में बदल गई जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Genelia Deshmukh (@geneliad)

 

Related News