20 MAYMONDAY2024 8:39:33 PM
Nari

क्या दलजीत कौर ने कर ली है तीसरी शादी? इस फोटो को देखकर लोगों के मन में उठे सवाल

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 10 May, 2024 05:31 PM
क्या दलजीत कौर ने कर ली है तीसरी शादी? इस फोटो को देखकर लोगों के मन में उठे सवाल

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा सुर्खियों में है। जहां उनकी दूसरी शादी को लेकर कहा जा रहा है कि रिश्ता खत्म हो गया है, वहीं अब उन्हें काफी लंबे अरसे बाद सिंदूर लगाए देखा गया है। इस तस्वीर को देखकर सारे हैरान हैं।

दलजीत ने इंस्टा पर शेयर की सिंदूर वाली फोटो 

दरअसल, दलजीत ने इंस्टा पर एक स्टोरी शेयर की है। इसमें उनके माथे पर सिंदूर नजर आ रहा है। हाथों में किताब पकड़े हुए वो पोज दे रही हैं। कैप्शन में उन्होंने लिखा है, 'पढाकू मोड ऑन हो गया है। ' दलजीत कौर की इस तस्वीर ने कई तरह के सवाल लोगों के मन में पैदा कर दिए हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या उन्होंने तीसरी बार शादी कर ली है। 

PunjabKesari

निखिल पटेल से तलाक तक पहुंच गई है बात

साल 2023 मार्च में दलजीत ने निखिल पटेल से शादी की थी। हालांकि महज 9 महीने बाद ही उन्होंने सोशल मीडिया से निखिल के साथ वाली अपनी सारी फोटोज डिलीट कर दीं। इतना ही नहीं, उन्होंने इंस्टा के अपने नाम में से पति का नाम हटा दिया। इसके बाद वो बेटे जेडन के साथ केन्या छोड़कर देश लौट आईं। इस बारे में दलजीत का कहना था कि वो अपने पिता की सर्जरी के कारण वापस आईं हैं। निखिल और दलजीत ने एक दूसरो को इंस्टा पर अनफॉलो कर दिया है।

PunjabKesari

शादी के 1 साल पूरा होने पर भी दोनों ने कोई पोस्ट नहीं डाला, जिसके बाद ये साफ हो गया है कि दोनों में कोई तो अनबन है। बता दें, दलजीत की टीम ने मीडिया हाउस से उनकी प्राइवेसी का सम्मान करने को भी कहा था जिससे लगता है एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ में कुछ सही नहीं चल रहा है।

PunjabKesari

Related News