24 APRWEDNESDAY2024 11:30:03 PM
Nari

सस्पेंड हुआ हिंदुस्तानी भाऊ का इंस्टाग्राम अकाउंट, हिंसा फैलाने का लगा आरोप

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 21 Aug, 2020 04:19 PM
सस्पेंड हुआ हिंदुस्तानी भाऊ का इंस्टाग्राम अकाउंट, हिंसा फैलाने का लगा आरोप

यूट्यूब सेंसेशन और बिग बाॅस 13 के कंटेस्टेंट रह चुके हिंदुस्तानी भाऊ अपने बयानों लेकर चर्चा में रहते हैं। वह सोशल मीडिया पर भी वह काफी एक्टिव रहते हैं। मगर हाल ही में विकास पाठक यानि हिंदुस्तानी भाऊ का इंस्टाग्राम अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है। वह दुनियाभर में चल रही घटनाओं की वीडियो बनाकर अपनी राय देते रहते थे। 

PunjabKesari

वहीं हिंदुस्तानी भाऊ के खिलाफ गुमनाम तरीके से पुनीत शर्मा समेत कई सितारों ने शिकायत दर्ज कराई है। उनका आरोप है कि हिंदुस्तानी भाऊ उन वीडियोज के जरिए हिंसा फैला रहे हैं। जिसके चलते उनका इंस्टाग्राम अकाउंट स्पेंड कर दिया गया है। दरअसल, उन्होंने कुछ दिन पहले एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें हिंदुस्तानी भाऊ ने संजय दत्त की कैंसर वाली खबर को पब्लिसिटी स्टंट बताया था। 

PunjabKesari

जिसके बाद उनकी इस वीडियो का विरोध करते हुए कुणाल कामरा ने लिखा था खुली हिंसा का आह्वान अपराध है। यह एक भीड़ को इकट्ठा किया जा रहा है और नफरत फैलाई जा रही है। यह काफी चिंताजनक है। ये हिंसा का कारण बन सकता है। इतना ही नहीं टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक ने कहा, हमारे समाज को जानने के बाद ये कहती हूं कि उन्हें एक रियलिटी शो की पेशकश की जाएगी। लेकिन कविता कौशिक शायद ये नहीं जानती हैं कि विकास पहले से बिग बाॅस 13 के कंटेस्टेंट रह चुके हैं।

PunjabKesari

Related News