26 APRFRIDAY2024 4:12:36 PM
Nari

अतरंगी फैशन: एक बार में आप भी नहीं समझ पाएंगे हिना की ये ड्रेसिज

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 16 Jan, 2020 03:57 PM
अतरंगी फैशन: एक बार में आप भी नहीं समझ पाएंगे हिना की ये ड्रेसिज

टीवी इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के बाद हिना खान अब बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिलहाल वह अपने फैंस के साथ रुबरु होने के लिए सोशल मीडिया पर अपनी कई फोटोज शेयर करती रहती है। इस फोटोज में वह बहुत ही अलग ड्रेसिज में नजर आती है फैंस को फैशन गोल्स भी देती है। वहीं हिना की इन ड्रेसिज को समझना कुछ लोगों के लिए मुश्किल नहीं ही शायद नामुकिन है कि उन्होंने पहना क्या है। इन ड्रेसिज को देखकर आप भी अपने किसी पार्टी या फंक्शन के लिए आईडिया लेकर यूनिक ड्रेस बना सकते है। 

PunjabKesari

PunjabKesari

व्हाइट कलर के बेस पर ग्रीन और पिंक कलर से बने डिजाइन वाली शॉर्ट ड्रेस पूरी तरह से कन्फ्यूजन से भरी है। इसकी एक बाजू ब्लेजर और दूसरी बाजू काफ्तान स्टाइल में बनी है। यह आधी ड्रेस ब्लेजर और आधी काफ्तान लुक में है। वहीं इसके साथ हिना ने मेसी हेयरस्टाइल, पिंक फुटवेयर और कानों में बड़े राउंड ईयररिंग्स पहने है। 

 

PunjabKesari

PunjabKesari

हिना की ग्रे कलर की लांग और ऐंकल लेंथ ड्रेस ऊपर से लेकर नीचे तक एक जैसी दिखाई दे रही है लेकिन इसकी एक बाजू काफी चौड़ी और थ्री क्वॉर्टर स्टाइल की है। वहीं नेक के बाद बड़ा सा बो लगा है जो इसे डिफ्रेंट लुक दे रहा है। ड्रेस के लुक को पूरा करने के लिए हिना ने वाइट कलर की चौड़ी वेस्ट बेल्ट और शोल्डर पर स्कॉर्फ कैरी किया हुआ है।

 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari


कैरेट ऑरेंज कलर की फॉर्मल पैंट्स के साथ हिना ने ब्लैजर को टीमअप किया हुआ है। यह ब्लेजर जरुर है लेकिन इसे भी ट्विस्ट देते हुए हिना ने इसे रैप अराउंड ड्रेस लुक देते हुए इसमें फॉल और कट दिए है। 

PunjabKesari

मोनोक्रोम यानी की ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस का कॉम्बिनेशन वैसे तो देखने में अच्छा लगता है लेकिन हिना खान की यह ड्रेज थोड़ी अजीब लग रही है। इसमें एक तरफ उसने ब्लैक कलर की प्लेन हाफ ब्लेजर के साथ ब्लैक एंड व्हाइट कलर की स्पेगेटी स्ट्रैप वाली शॉर्ट ड्रेस कैरी की। जिस पर स्ट्राइप्स बनी हुई है।

इन सभी ड्रेसिज में हिना ने एक स्टाइल नहीं बल्कि दो से तीन स्टाइल मिक्स किए हुए है जो देखने में अच्छे लगते है लेकिन समझने में थोड़े अजीब है। 
 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News