29 APRMONDAY2024 11:04:47 AM
Nari

मैं खाना-पीना नहीं छोड़ती कोई diet फोलो नहीं करती’ फिर 47 साल की Ameesha Patel इतनी fit कैसे?

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 04 Jul, 2023 06:23 PM
मैं खाना-पीना नहीं छोड़ती कोई diet फोलो नहीं करती’ फिर 47 साल की Ameesha Patel इतनी fit कैसे?

बॉलीवुड में जब भी फिटनेस की बात आती हैं तो ज्यादातर मलाइका, शिल्पा का नाम दिमाग में आता है। मलाइका और शिल्पा दोनों ही 50 के करीब है लेकिन एक और एक्ट्रेस ऐसी हैं जो 47 की है लेकिन उन्हें देखकर आप उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकते। जी हां, हम बात कर रहे हैं अमीषा पटेल की जो इन दिनों अपनी फिल्म गदर 2 के चलते लाइमलाइट में हैं और फिल्म प्रमोशन में लगी हैं। अमीषा आज भी उतनी ही फिट हैं जितनी वह पहले थी लड़कियां उनके फिगर की दीवानी हैं और यह जानना चाहती हैं कि आखिर वो ऐसा क्या करती हैं जो इतनी फिट हैं...

ये है अमीषा की फिटनेस का सीक्रेट 

चलिए आपको अमीषा के फिटनेस सीक्रेट्स बताते हैं। अमीषा पटेल की मानें तो उनका कहना है कि वो खाना-पीना नहीं छोड़ती, बस हैल्दी खाना खाती हैं। उनके हैल्दी खाने में फिश या चिकन, अंडे, दालें, होल ग्रेन और हरी सब्जियां आदि शामिल होती है। वह खूब सारा पानी भी पीती हैं खाने से ही उन्हें प्रोटीन, मल्टीविटामिन्स मिलते हैं। अमीषा खाती पीती रहती हैं और जिम में पसीना भी बहाती है।

PunjabKesari

हैल्दी खाना खाती हैं अमीषा

अमीषा की फिटनेस ट्रेनर क्लिंटन रिबैलो ने बताया था कि वो अमीषा से किसी खास तरह की डाइट फॉलो नहीं करवाती। वो अच्छा हैल्दी खाती हैं और वर्कआउट करती हैं जिम में उन्हें वर्कआउट करते पसीना बहाते कई बार देखा जा चुका है। वो जिम मिस नहीं करती और जब वह शूट पर होती हैं तब भी वह जिम स्किप नहीं करती। वो हफ्ते में चार दिन जिम जरूर करती हैं और बदल-बदल कर एक्सरसाइज करती हैं ताकि पूरी बॉडी फिट रहे।

PunjabKesari

इन दिनों उन्हें सनी देओल के साथ प्रमोशन और शूटिंग सेट में देखा जा रहा है, चलिए आपको उनकी कुछ वीडियो दिखाते हैं जिसमें वह अपने फिगर को फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9)

 

Related News