15 JULMONDAY2024 9:04:17 PM
Nari

क्या सच में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने की है तीन शादियां? एक्टर के भाई ने खाेल दिया  कच्चा चिट्ठा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 27 Mar, 2023 06:21 PM
क्या सच में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने की है तीन शादियां? एक्टर के भाई ने खाेल दिया  कच्चा चिट्ठा

बॉलीवुड के अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के परिवार में भारी उथल- पुथल देखने को मिल रही है। एक्टर ने अपने उपर लग रहे आरोपों के बीच  एक वाद दाखिल कर अपनी पूर्व पत्नी आलिया उर्फ जैनब सिद्दीकी और उनके भाई शम्सुद्दीन सिद्दीकी से यह आरोप लगाते हुए 100 करोड़ रूपये का हर्जाना मांगा है कि दोनों ने उनके खिलाफ गलत और मानहानिकारक बयान दिये हैं। 

PunjabKesari

 नवाजुद्दीन ने भाई पर भी लगाए गंभीर आरोप 

अपनी पूर्व पत्नी के साथ वैवाहिक विवादों में घिरे नवाजुद्दीन ने उच्च न्यायालय से अनुरोध किया है कि आलिया और उनके भाई पर अभिनेता के लिए कोई भी बयान या टिप्पणी करने से स्थायी रूप से रोका जाए। अभिनेता ने अपनी पूर्व पत्नी एवं उनके भाई से लिखित में माफी दिलवाने को भी कहा है। वाद के अनुसार नवाजुद्दीन ने 2008 में शम्सुद्दीन को अपना मैनेजर नियुक्त किया था और अपने सभी वित्तीय कार्य ‘‘आँख मूंदकर'' उन्हें सौंप दिये। इसमें आरोप लगाया गया कि शम्सुद्दीन ने नवाजुद्दीन के साथ धोखाधड़ी एवं फर्जीवाड़ा किया और अभिनेता के धन से संपत्ति खरीदी। 

PunjabKesari
नवाजुद्दीन ने लगाया  ब्लैकमेल करना का आरोप

इसमें कहा गया कि जब अभिनेता को फर्जीवाड़े के बारे में पता चला और उन्होंने पूछताछह की तो शम्सुद्दीन ने आलिया को नवाजुद्दीन के विरूद्ध मामला दाखिल करने के लिए उकसाया। अभिनेता ने दावा किया कि आलिया और शम्सुद्दीन ने उनके साथ 21 करोड़ रूपये की हेराफेरी की। वाद में कहा गया कि जब नवाजुद्दीन ने संपत्ति उन्हें लौटाये जाने की मांग की तो शम्सुद्दीन एवं आलिया मिल गए तथा ‘‘सोशल मीडिया पर घटिया वीडयो एवं टिप्पणियां'' डालकर उन्हें ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। 

PunjabKesari
 शमास सिद्दीकी ने लिखा लंबा- चौड़ा नोट

नवाजुद्दीन के इन आरोपों का जवाब देने के लिए शमास सिद्दीकी ने एक लंबा- चौड़ा नोट शेयर किया है। इन नोट में उन्होंने लिखा - 'नवाजुद्दीन ने तीन शादियां की हैं, इनमें एक शादी इशा से लॉकडाउन के दौरान की गई थी। पहली पत्नी फिरोजा हैं जो हल्दवानी की है ।  नोट में यह भी लिखा गया कि वाजुद्दीन अपने आप को गरीब किसान का बेटा कहते हैं, जबकि उनके पिता करोड़ों की जमीन के मालिक थे।

PunjabKesari
शम्सुद्दीन ने अपने भाई की खोली पोल

नवाजुद्दीन पर उनकी भाभी से दुर्व्यवहार करने और प्रेग्नेंसी के दौरान उन्हें लात मारने का भी आरोप छोटे भाई ने लगाया है। शम्सुद्दीन सिद्दीकी ने तो यह भी  दावा किया कि नवाजुद्दीन के घटिया स्टेटमेंट्स की वजह से करीब 9 फिल्में मेकर्स की अटकी हुई हैं। करोड़ों रुपये का प्रड्यूसर्स को चपत लगी है। इस नोट पर नवाजुद्दीन से जुड़े तमाम मुद्दों को लेकर खुलासे किए गए हैं। 


 

Related News