13 JULSATURDAY2024 3:40:29 AM
Nari

Wedding Shoot के दौरान फीमेल फोटोग्राफर से अफेयर कर बैठा दूल्हा, दुल्हन ने फोटोशूट के पैसे मांगे वापस

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 11 Aug, 2023 05:11 PM
Wedding Shoot के दौरान फीमेल फोटोग्राफर से अफेयर कर बैठा दूल्हा, दुल्हन ने फोटोशूट के पैसे मांगे वापस

अपने शादी को यादगार बनाने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते हैं। महंगी ड्रेसेज खरीदने से लेकर शानदार डेकोरेशन और स्पेशल डिशेज डिसाइड करने तक हर चीज को परफेक्ट बनाने की कोशिश की जाती है। इन दिनों प्री वेडिंग शूट का क्रेज भी देखने को मिल रहा है, इसके जरिए  शादी से पहले दूल्हा-दुल्हन थोड़ा फ्रेंडली हो जाते है। पर एक मामला इससे पूरा उल्ट निकला यहां दूल्हा अपनी होने वाली दुल्हन की बजाय फीमेल वेडिंग फोटोग्राफर के ज्यादा करीब आ गया।

PunjabKesari

सुनने में ये बात थोड़ी अजीब लगे लेकिन ये घटना बिल्कुल सच है। दूल्हे का फोटोग्राफर से अफेयर होने के चलते अब दुल्हन ने फोटोशूट के लिए दिए गए पैसों को वापस मांग लिया है, क्योंकि उसका कहना है कि अब ये फोटोज उसके किसी काम की नहीं है। पोस्ट वेडिंग फोटोग्राफी नाम के यूजर ने रेडिट पर इस बारे में जानकारी दी।

PunjabKesari

 फोटोग्राफर ने बताया कि एक कपल की शादी की  तस्वीरें लेने के लिए उसने एक महिला को काम पर रखा था। पहले तो सब कुछ ठीक था फोटाेज पूरी होने के बाद उन्हें पेमेंट भी मिल गई। पर कुछ दिनों बाद दुल्हन ने रिफंड की मांग की। दुल्हन का कहना है कि जिस महिला को फोटोग्राफर ने भेजा था, वह शादी के बाद दूल्हे के साथ मौजूद थी। दुल्हन के पास कुछ फोटोज भी प्रूफ के रूप में मौजूद हैं। 

PunjabKesari
फोटोग्राफर ने  बताया कि  उसने महिला से कहा, मुझे आपके लिए बुरा लग रहा है लेकिन मैं आपको पैसे वापस नहीं कर सकता. क्योंकि कुछ दुर्भाग्यपूर्ण घटित हुआ जिस पर मेरा कोई नियंत्रण नहीं था। हालांकि महिला बात मानने के लिए तैयार नहीं है। अब इस पोस्ट पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा-  ", इसमें आपकी क्‍या गलती, मेरे ख्‍याल से पैसे वापस नहीं देने चाहिए यह दोनों के बीच का मामला है।" 

Related News