25 APRTHURSDAY2024 12:39:23 PM
Life Style

करवाचौथ पर सासू मां को कराना है स्पेशल फील, ताे दे सकती हैं ये Gift

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 22 Oct, 2021 04:03 PM
करवाचौथ पर सासू मां को कराना है स्पेशल फील, ताे दे सकती हैं ये Gift

करवा चौथ का व्रत सिर्फ पति पत्नी के प्यार का त्योहार न होकर सास बहू के रिश्ते में भी प्यार और मुहर लगाने वाला दिन होता है। पति पत्नी के रिश्ते को दर्शाने वाला ये व्रत सास के आशीर्वाद के बीना भी अधूरा है।  किसी विवाहित महिला के व्रत की शुरुआत सास से मिलने वाली सरगी के बाद ही होती है। ऐसे में बहू का भी फर्ज होता है कि वह भी इस मौके पर अपनी सास को कुछ खास तोहफा दे।यदि आप भी अपनी सास को इस करवाचौथ पर स्पेशल फील कराना चाहती हैं, तो हम आपको गिफ्ट ढूंढने में आपकी मदद कर सकते हैं।

PunjabKesari
साडी और लहंगा 

 महिला की पहली पसंद होते हैं कपड़े, तो ऐसे में आप भी अपनी मां जैसी सास को उनके मनपसंद कपड़े जैसे की साडी और लहंगा  गिफ्ट कर सकती हैं।  करवा चौथ के दिन आप अपनी सास के साथ एक जैसे कपड़े भी पहन सकती हैं। वहीं सास को खुश करने के लिए आप उस दिन गजरा, चूड़ियाँ आदि पहनना ना भूलें, यह देख उन्हे बहुत खुशी मिलेगी। 

PunjabKesari

ज्वेलरी 


 इस बात से कोई मतलब नहीं है कि उनकी उम्र क्या है, लेकिन हर महिला खास मौके पर अच्छा सा गिफ्ट लेना पसंद करती है।  करवा चौथ के मौके पर आप उन्हे  फैशनेबल नेकलेस सेट दे सकती हैं। इसके अलावा  सोने की अंगूठी या फिर डायमंड रिंग भी अच्छा Option है। 

PunjabKesari
ड्राई फ्रूट्स

आमतौर पर एक मां अपने को भूलकर सभी का ध्यान रखती है। ऐसे में आपका फर्ज है कि आप भी उनका ख्याल रखें और अपनी सास को  ड्राई फ्रूट्स से भरा बॉक्स गिफ्ट कर सकती हैं। यकीनन वह इसे देखकर बहुत खुश होंगी। 

PunjabKesari

पर्स 

आजकल पर्स तो हर किसी की जरुरत है। आप अपनी सासू मां के लिए उनकी जरूरत और पसंद के हिसाब से  पर्स-क्लच और पाउच गिफ्ट कर सकती हैं। आप चाहें तो पर्स के साथ मेकअप किट को भी रख सकती हैं। 

PunjabKesari

मेकअप 


करवा चौथ के दिन आप अपनी सास को सिंदूर, बिंदी जैसे कुछ मेकअप प्रोडक्ट भी गिफ्ट कर सकती हैं। आप उनकी स्किन के मुताबिक ही मेकअप आइटम गिफ्ट करें। 

PunjabKesari
अपनी सास के लिए पर्फेक्ट गिफ्ट खरीदने के लिए आप परिवार के सदस्यों की राय ले सकती हैं या फिर अपनी सास की पसंद और नापसंद पर गौर कर सकती हैं। यह छोटा सा काम आपको अच्छा गिफ्ट खरीदने में मदद करेगा।
 

Related News