20 APRSATURDAY2024 1:55:40 PM
Nari

'वह मेरे पीछे पड़े हैं , कार का दरवाजा खोल रहे हैं...'बेंगलुरु का यह वीडियो देख डरी लड़कियां

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 02 Apr, 2024 02:35 PM
'वह मेरे पीछे पड़े हैं , कार का दरवाजा खोल रहे हैं...'बेंगलुरु का यह वीडियो देख डरी लड़कियां

बेंगलुरु से एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद उन सभी मां- बाप की चिंता बढ़ जाएगी जिनकी बेटियांं पढ़ाई या नौकरी के सिलसिले से घर से बाहर दूसरे शहर रहती  हैं। यहां राह चलते लड़कों ने कार सवार एक लड़की को  इस ककद परेशान किया कि वह अपनी जान बचाने के लिए पुलिस से गुहार लगती नजर आई। इस वीडियो ने लड़कियों के अंदर एक डर पैदा कर दिया है। 


हालांकि पुलिस ने बेंगलुरु में मडीवाला-कोरमंगला सड़क पर कार में सवार एक महिला को परेशान करने के मामले में मोटरसाइकिल सवार दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।  पुलिस ने बताया कि उसने दो आरोपियों तेजस और जगन्नाथ को गिरफ्तार कर लिया है जबकि उनका तीसरा साथी कन्नन अब भी फरार है। एक अधिकारी ने बताया कि पीड़िता ने घटना के दौरान पुलिस को फोन कर आपबीती बताई और उसने घटना के वीडियो के अलावा पुलिस को बदमाशों के वाहन की पंजीकरण संख्या भी बताई जिससे उन्हें पकड़ने में मदद मिली। 

PunjabKesari
इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर आया है। वीडियो में दिख रहा है कि डरी हुई पीड़िता ने पुलिस को फोन पर बताया कि वह कहां है । इसके बाद वह मदद की गुहार लगाती दिख रही है। वीडियो में साफ सुनाई दे रहा है कि किस तरह वह लड़की डरी हुई है और साथ- साथ वीडियो भी बना रही है।देखा जा रहा है कि वह बदमाश उसका पीछा कर रहे हैं और बीच -बीच में कार का दरवाजा खाेलने की भी कोशिश कर रहे हैं।

PunjabKesari
वीडियो में लड़की को  यह कहते हुए सुना जा सकता है, "वह हमें गाली दे रहा है। वह दरवाजा खोल रहा है।" इस पूरी घटना के बाद साउथ ईस्ट पुलिस के डीसीपी सीके बाबा ने पोस्ट में लिखा- "इस घटना को हमारे ध्यान में लाने के लिए धन्यवाद। हम सड़क सुरक्षा और रोड रेज की घटनाओं को बहुत गंभीरता से लेते हैं। यह सूचित किया जाता है कि तुरंत कार्रवाई की गई और एफआईआर दर्ज कर ली गई है। आरोपियों को पकड़ लिया गया है।" उन्होंने यह भी कहा कि- "नागरिकों के लिए यह जरूरी है कि वे त्वरित प्रतिक्रिया और आवश्यक कार्रवाई के लिए ऐसी घटनाओं की तुरंत 112 के माध्यम से पुलिस को रिपोर्ट करें। 
 

Related News