08 MAYWEDNESDAY2024 3:26:07 PM
Nari

समर व्‍हाइट कलर में पाना है Fresh Look तो यहां से लें आइडिया

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 27 Apr, 2024 01:19 PM
समर व्‍हाइट कलर में पाना है Fresh Look तो यहां से लें आइडिया

आज कल सोबर और मिनिमल फैशन को पसंद किया जा रहा है, ऐसे में लड़कियां व्‍हाइट की कुछ ज्यादा ही दिवानी हो रही हैं। सफेद ऐसा रंग है जो हमेशा से ही आंखों को सुकून देता है, शायद इसी कारण बॉलीवुड लेडीज भी इस कलर को वियर करना पसंद कर रही हैं। ऐसे में आप भी समर फेस्टिवल या किसी खास ऑकेजन के लिए इस कलर पर भरोसा कर सकती हैं। हालांकि कई बार स्टाइलिंग की जानकारी कम होने के कारण पूरा लुक खराब हो जाता है। चलिए आपको बताते हैं कि व्हाइट कलर के साथ अप टू डेट रहने के टिप्स।

PunjabKesari
फ्रॉक सूट का जलवा

सफेद एक क्लासी और रॉयल कलर है, जो किसी की भी खूबसूरती को निखारने का काम करता है। लड़कियां अपने पास एक ना एक प्लेन  व्‍हाइट ड्रेस रखना जरूर पसंद करती हैं, अगर आप भी फ्रॉक सूट की शौकीन हैं तो यह लुक आपके काम आ सकता है। वाइट ड्रेस के साथ  व्‍हाइट  पर्ल जूलरी के अलावा सिल्वर जूलरी भी बेहद शानदार लगती  है। अपने लुक में रंग एड करने के लिए हाथों में मल्टी कलर चूड़ियां पहन सकती हैं।

PunjabKesari

सूट में देसी लुक

 सारा अली खान को  व्‍हाइट  कलर से बेहद लगाव है। उनके पास  सफेद सूट का बेहद शानदार कलेक्शन है,  पर इस नेट और लेस डिटेल वाले  सूट में उनका रॉयल लुक देखने को मिला था। जो लड़कियां अब तक  व्‍हाइट कलर से परहेज करती थी वह भी इस लुक को देखकर इस तरह का सूट लेने का मन जरूर बना लेंगी। इस तरह का देसी अवतार किसी को भी इंप्रेस कर सकता है।

PunjabKesari
कैज़ुअल शरारा- कुर्ता

कैजुअल वियर के तौर पर व्हाइट चुन रही हैं तो मलाइका अरोड़ा का यह कुर्ता और शरारा सेट परफेक्ट रहेगा। कुर्ते की  बेल स्लीव्स तो शानदार है ही साथ में मल्टी-टियर शरारा ने पूरा लुक ही बदल दिया है। मिनिमल मेकअप यानी नेचुरल मेकअप  के साथ इस तरह का शरारा सूट बेहद इंप्रेसिव  लगेगा। एक बार इस लुक को ट्राई करने की जरूर साेचें।  

PunjabKesari
 व्‍हाइट स्कर्ट में दिखें कूल

 स्कर्ट एक ऐसा वर्सेटाइल क्लोदिंग आइटम है जिसे अलग-अलग स्टाइल कर किसी भी ओकेजन पर पहना जा सकता है। इस गर्मी आप बिना सोचे  व्‍हाइट  कलर की स्कर्ट ट्राई करें, यह  कूल और क्लासी लुक क्रिएट करने में आपकी मदद करेगी। इसके साथ किसी भी कलर को मैच कर सकती हैं,  बेहतर इफेक्ट के लिए फिटेड टॉप ही चूज करें।

PunjabKesari
सिंपल मैक्सी ड्रेस है परफेक्ट

गर्मियों में सिंपल मैक्सी ड्रेस का कलेक्शन जरूर रखें। वैसे तो इसमें कई कलर और डिजाइन मिल जाएंगे, पर व्‍हाइट की रीस कोई नहीं कर सकता। अकसर लड़कियां डिफरेंट लुक के लिए सिंपल मैक्सी ड्रेस के साथ डेनिम जैकेट या फिर ब्लैक श्रग कैरी करती हैं। आपको इसके साथ  हैवी एक्सेसरीज पहनने की भी जरूरत नहीं पड़ेगी।

PunjabKesari

लहंगे में दिखें गॉर्जियस

गर्मियों की शादी पार्टी में कुछ हैवी पहनने से डर रही हैं तो आप भी इस तरह वाइट कलर का लहंगा सेट चुन सकती हैं। इस सिंपल लहंगे के साथ मैचिंग जड़ाऊ ब्लाउज बेहद ही शानदार लग रहा है। आप भी परफेक्ट मेकअप के साथ अपने बालों को फूलों से सजाकर गॉर्जियस लग सकती हैं। आप चाहे तो पर्ल बीड्स की मदद लेकर भी अपनी आउटफिट को स्टाइलिश बना सकती हैं।

Related News