26 JUNWEDNESDAY2024 11:03:36 AM
Nari

वोटिंग मैनेजमेंट देख गुस्से में पोलिंग बूथ से बाहर निकली गौहर खाना, घर जाकर निकाली भड़ास

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 20 May, 2024 05:58 PM
वोटिंग मैनेजमेंट देख गुस्से में पोलिंग बूथ से बाहर निकली गौहर खाना, घर जाकर निकाली भड़ास

लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में महाराष्ट्र की 13 संसदीय सीटों पर मतदान चल रहा है, ऐसे में आम से लेकर खास सभी बढ़-चढ़कर अपना वोट दे रहे हैं। जहां सेलेब्स लोगों से घर से बाहर निकलकर वोट देने की अपील कर रहे हैं तो वहीं एक्ट्रेस गौहर खान के साथ कुछ ऐसा हो गया कि वह गुस्से से पोलिंग बोथ से बाहन निकली। चलिए बताते हैं आखिर क्या है माजरा।

PunjabKesari
गौहर खान का एक वीडियो सोश मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह काफी गुस्से में नजर आ रही है। वीडियो में देखा गया कि वह पोलिंग बूथ से गुस्से में तमतमाती हुईं बाहर निकल रही हैं, जब पैपराजी ने उन्हें पोज देने को कहा तो वह सीधा जाकर कार में बैठ गई। इसी बीच वह कहती हैं- 'बहुत ही कंफ्यूजिंग है और बहुत ही अव्यवस्थित है। उनका कहना है कि पोलिंग बूथ की व्यवस्था सही नहीं है।

PunjabKesari
पहले तो लोगों को कुछ समझ नहीं आया फिर गौहर खान ने घर जाकर एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होने लिखा-  'थोडी हिम्मत करें, जाकर अपना बूथ ढूंढें और वोट करें!! अभी मतदान करें! मुझे यह जानकर बहुत उलझन और निराशा हुई कि जिस पते पर मैं 9 सालों से रह रही हूं, उस पते से मेरे और मेरे परिवार के नाम गायब हैं। परिवार से केवल 1 व्यक्ति को ही मतदान पर्ची मिली थी.. जो लोग वर्षों से बिल्डिंग छोड़कर चले गए हैं, उन सभी के नाम उसमें मौजूद हैं। PunjabKesari

गौहर आगे लिखती हैं- जो वहां इंचार्ज थे, उनमें से कुछ बेहद असभ्य थे, क्योंकि लगभग 100 लोग ऐसे थे जो इसी तरह की शिकायत कर रहे थे और अनुरोध कर रहे थे कि उन्हें आधार कार्ड के साथ मतदान करने दिया जाए। लेकिन मैंने हार नहीं मानी, अपने एरिया में मैं एक बूथ से दूसरे बूथ गई और अपना वेन्यू तलाशा और आखिरकार मुझे मां के साथ मेरा 15 साल पुराना पता मिल गया। जिसने मुझे बचपन से देशभक्त होना सिखाया है।

गौहर ने अपने पोस्ट में लिखा- मेरे पिता एक स्वतंत्रता सेनानी के बेटे थे।  मैं नहीं चाहती था कि मेरी वोट बर्बाद हो, देश का नागरिक होने के नाते लोकतंत्र में वोट देना मेरा कर्तव्य और अधिकार है। मैं अपने देश से प्यार करती हूं और इसके लिए जिम्मेदार महसूस करती हूं। दोस्तों, कृपया जायें और वोट करें। अपना नाम ढूंढें और वोट करें। इसे मत चूकिए। मुंबई पुलिस को धन्यवाद। इस पूरी प्रक्रिया में आपके अधिकारी वास्तव में मददगार और दयालु हैं। वॉलेंटीयर्स भी अच्छा काम कर रहे हैं। जय हिन्द !' ऐसे में लोगों ने उनके पोस्ट पर कमेंट करते हुए कहा- लगता है मैडम को वीआईपी ट्रीटमेंट नहीं मिला तभी वह नाराज हैं। 
 

Related News