29 APRMONDAY2024 8:16:39 AM
Nari

नई मां Gauahar Khan ने शेयर की गोद भराई की बेहद प्यारी तस्वीर, व्हाइट ड्रेस में लगी एकदम अप्सरा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 11 Jul, 2023 03:13 PM
नई मां Gauahar Khan ने शेयर की गोद भराई की बेहद प्यारी तस्वीर, व्हाइट ड्रेस में लगी एकदम अप्सरा

जानीमानी अभिनेत्री गौहर खान ने बेटे के जन्म के  दो महीने बाद अपनी गोद भराई की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। गौहर खान और उनके पति ज़ैद दरबार ने 10 मई को बेहद प्यारे बेटे का वेलकम किया था। इसके बाद से ही दोनों अपने लाडले की परवरिश में बिजी हैं।

PunjabKesari
गौहर और जैद ने अपने बेटे का नाम ज़ेहान रखा है, वहां अपने मदरहुड को बेहद अच्छे से इंजॉय कर रहीं हैं। मां बनने के दो महीने बाद गौहर ने अपनी गोदभराई की तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा-‘‘मैं इसे पोस्ट करना चाहती हूं और दो खूबसूरत आत्माओं को धन्यवाद देना चाहती हूं, जिन्होंने मेरी गर्भावस्था को इतना खास बना दिया। 

PunjabKesari


गौहर ने आगे लिखा-ये कस्टम फ्लोरल ज्वेलरी मेरी गोदभराई के लिए बनाए गए, जिसे सेलिब्रेट करने के लिए वे पुणे से मेरे साथ आईं। कभी नहीं भूलूंगी। आपके प्यार के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। इस खास मौके पर गौहर ने व्हाइट ड्रेस के साथ कस्टमाइज्ड फ्लोरल ज्वेलरी पहनी है, जिसमें चोकर, नेकलेस, कमरबंद, बाजूबंद, झूमके और मांग टीका शामिल है।

PunjabKesari
लोगों को उनका ये लुक बेहद पसंद आ रहा है, वह अभिनेत्री की जमकर तरीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- वह बिल्कुल अप्सरा लग रही है। बता दें कि बेटे के जन्म के बाद से ही  गौहर खान सोशल मीडिया पर छाई हुई है, वह अपने अनुभव को फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

Related News