25 APRTHURSDAY2024 4:40:04 PM
Nari

निकाह के बाद गौहर खान का बड़ा फैसला! इस काम को करने से किया इंकार

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 07 Jan, 2021 12:57 PM
निकाह के बाद गौहर खान का बड़ा फैसला! इस काम को करने से किया इंकार

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में अपना अच्छा नाम कमा चुकीं गौहर खान कईं फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। उन्होने बिग बॉस से लेकर कईं शोज में काम किया है। एक्ट्रेस की प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ हमेशा से सुर्खियों में रही हैं। बता दें कि गौहर अपनी एक्टिंग से जितना बड़ा पर्दे पर जादू दिखा चुकी हैं उतना ही वह वेब शोज में अपनी एक्टिंग से फैंस के दिलों में आग लगा चुकी है। 

PunjabKesari

बोल्ड सीन्स को लेकर बोली गौहर

वहीं पिछले कुछ समय से गौहर खान फिल्मी पर्दे और वेब सीरिज से दूर हैं। इस पर बात करते हुए एक वेबसाइट के साथ बातचीत में गौहर खान ने बताया कि उन्हें कईं वेब सीरिज मिली लेकिन उन्होंने उसे इंकार कर दिया क्योंकि वह उनमें बोल्ड सीन्स नहीं करना चाहती थीं। गौहर कहती हैं कि मैं अब काफी क्लियर हूं कि मुझे कोई बोल्ड सीन करना ही नहीं है। एक एक्टर के रूप में  यह मेरा काम है कि दर्शकों तक अच्छी चीजें पहुंचाना और किरदार के साथ इंसाफ करना जो मैं किसी फिल्म या वेब सीरीज में निभा रही हूं। हां इस पर मेरी कुछ शर्ते हैं, खासकर उस तरह के कॉन्टेंट के साथ, जिससे मैं जुड़ी हूं। मेरी भी कुछ लाइन्स हैं जिन्हें मैं क्रॉस नहीं करूंगी, वह भी सिर्फ एक वेब शो या फिल्म का हिस्सा बनने के लिए।

मैं इसके लिए सहज महसूस नहीं करती : गौहर 

PunjabKesari

गौहर ने आगे बातचीत में कहा कि ,' एक आर्टिस्ट होने के नाते मुझे अपने काम से दर्शकों तक वो सारी चीजें बहुत ही समझदारी से पहुंचानी है, लेकिन बोल्ड सीन करना और खुद को ग्लैमरस दिखाना, इसके लिए मैं सहज महसूस नहीं करती हूं। ऐसे में मैं काफी सोच-विचार के साथ प्रोजेक्ट्स को चुनती हूं।'

PunjabKesari

गौहर खान का आगे कहना है कि ,' मैं सिर्फ किसी प्रोजेक्ट का हिस्सा होने के लिए अपनी लाइन क्रॉस नहीं करूंगी। मेरे पास जो भी रोल्स आए, मुझे लगा कि उन्हें मैं पूरे दिल से नहीं कर पाऊंगी। मैंने उन्हें मना कर दिया, चाहे वो प्रोजेक्ट्स कितने भी बड़े हों।' आपको बता दें कि गौहर खान अली अब्बास जफर की वेब सीरीज 'तांडव' में दिखाई दे रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने  इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने कई वेब शोज रिजेक्ट कर दिए थे क्योंकि वो बोल्ड सीन्स नहीं करना चाहती ।

Related News