16 APRTUESDAY2024 5:22:06 AM
Nari

Pre-Wedding पूजा से लेकर Reception तक, Ankita ने हर रस्म में पहनी यूनिक ड्रैस

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 16 Dec, 2021 12:17 PM
Pre-Wedding पूजा से लेकर Reception तक, Ankita ने हर रस्म में पहनी यूनिक ड्रैस

टीवी की फेमस एक्ट्रेस अंकिता लोखड़े अब मिसेज जैन बन चुकी है। कल उन्होंने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ सात फेरे लिए। अपने दूल्हे मियां को देखते ही अंकिता इमोशनल हो गई और उनकी आंखों में खुशी के आंसू दिखे। दुल्हन बनी अंकिता बेहद खूबसूरत लग रही थी। अपने स्पेशल दिन के लिए अंकिता ने रेड नहीं बल्कि गोल्डन ड्रेस चुनी। अंकिता ने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का गोल्डन कलर का ब्राइडल लहंगा पहना, जिस पर हैवी एम्ब्रॉयडरी वर्क किया गया था। लहंगे के साथ अंकिता ने डबल दुपट्टा कैरी किया। अंकिता ने अपना ब्राइडल लुक को कंप्लीट किया Raniwala की ज्वैलरी से। हैवी लहंगे के साथ अंकिता ने राजस्थानी स्टाइल में माथे में मांग पट्टी , नाक में नथ, गले में हैवी चोकर और लेयर्ड हार कैरी किया। वही लाल चूड़े की जगह अंकिता ने मैचिंग हैवी गोल्डन चूड़ियां पहनी, जोकि उनके लुक को यूनिक दिखा रही थी। अंकिता का ओवर लुक गोल्डन था उन्होंने कलीरे भी गोल्डन ही पहने। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

वही दूल्हे मियां विक्की ने भी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का आउटफिट पहना। ऑफ-व्हाइट शेरवानी मैचिंग टरबन में वो काफी हैंडसम लग रहे थे। अंकिता के ब्राइडल लुक उन लड़कियों के लिए परफेक्ट है जो अपनी शादी में रेड या पिंक कलर नहीं कैरी करना चाहती हैं। इस वक्त गोल्डन कलर काफी ट्रेंड में है तो ऐसे में आप भी अपने स्पेशल डे पर इसे कैरी कर यूनिक दिख सकती है अंकिता की तरह...

 

भले ही अंकिता ने अपनी शादी में रेड कलर ना पहना हो लेकिन उन्होंने अपनी रिसेप्शन पर रेड कलर की बनारसी साड़ी कैरी की, जिसके बॉर्डर पर गोल्डन वर्क किया हुआ था। डबल लेयर नेकलेस , कानों में झुमके, हाथों में हरी चूड़ियां और गोल्डन कंगन के साथ मिसेज जैन ने अपना लुक कम्पलीट किया। गले में मंगलसूत्र और सिंदूर लगाए नई नवेली दुल्हन अंकिता बेहद खूबसूरत लग रही थी। हेयरस्टाइल की बात करें तो अंकिता ने हेयर बन बनाया था और गजरा लगाया हुआ था। वही विक्की ब्लैक शेरवानी में नजर आए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

अंकिता का ब्राइडल लुक ही नहीं बल्कि प्री-ब्राइडल लुक भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। आइए एक नजर डालते है इनपर भी.... 

संगीत सेरेमनी के लिए अंकिता लोखंडे ने सिल्वर सीक्वेंस वर्क वाला हैवी लहंगा चुना, जिस पर फेदर डिटेलिंग भी दिखाई दी। लहंगे के साथ अंकिता ने मैचिंग चोली और दुपट्टा भी कैरी किया। लुक को कंप्लीट करते हुए एक्ट्रेस ने लाइट वेट पर्ल ज्वेलरी वियर की। 

इंगेजमेंट के दिन अंकिता ने फैशन डिजाइनर शांतनु और निखिल की वेस्टर्न ड्रेस वियर की। फ्लोर लेंथ गाउन में अंकिता सुंदर लग रही थी जिसकी एक्स्ट्रा लार्ज स्लीव्स थीं। गाउन के साथ अंकिता ने इयररिंग्स पहने। लाइट मेकअप और खुले बालों में वो खूबसूरत लग रही थी। 

अंकिता ने हल्दी सेरेमनी पर येलो नहीं बल्कि लाल रंग का शरारा कुर्ता पहना, जिस पर गोटा पट्टी वर्क किया गया था। ट्रेडिशनल दिखने के लिए उन्होंने इसके साथ हैवी ईयररिंग्स और बालों में गजरा लगाया। मेहंदी में अंकिता ने फैशन डिजाइनर सिद्धार्थ बंसल द्वारा डिजाइन किया हुआ व्हाइट और पीच कलर का लहंगा पहना, जिसे 15 कारीगरों ने 45 दिनों में तैयार किया था। लहंगे पर दबका और सीक्वेंस वर्क किया गया था और कहीं-कहीं पर पैचवर्क भी दिखाई दे रहे थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

प्री-वेडिंग पूजा में अंकिता ग्रीन व पिंक कलर की सिल्क साड़ी में दिखी जोकि उल्‍टा पल्‍लू स्‍टाइल में ड्रेप की थी। हाथों में हरी कांच की चूड़ियां, गोल्डन बैंगल्स, गले में गोल्ड का हैवी चोकर और माथे पर मुंडावलया भी पहना था, जिसे मराठी दूल्हा और दुल्हन अपनी शादी में पहनते है। 

तो ये हैं अंकिता लोखंडे के वेडिंग लुक्स, जिससे होने वाली दुल्हन आइडिया लेकर अपनी शादी में यूनिक दिख सकती है।

Related News