29 APRMONDAY2024 6:57:54 PM
Nari

सुबह-सुबह सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग, भाईजान की जान को फिर से खतरा !

  • Edited By palak,
  • Updated: 14 Apr, 2024 10:07 AM

बॉलीवुड के दबंग खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। आज सुबह 04:50 पर भाईजान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर दो अंजान शख्स ने कई राउंड फायरिंग की है। भारी सिक्योरिटी होने के बाद भी भाईजान के घर के बाहर जाकर फायरिंग हुई है। ऐसे में यह खबर सुनने के बाद सलमान खान के फैंस काफी परेशान हो गए हैं। लेकिन आपको बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है जब एक्टर के ऊपर हमला हुआ हो। इससे पहले भी भाईजान को कई बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। 

मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम 

रिपोर्ट्स की मानें तो सुबह 04:50 पर दो अंजान लोगों ने सलमान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर से 3-4 बार राउंड हवाई फायरिंग की है। अज्ञात शूटर बाइक से आए थे और फिर हवा में फायरिंग करके भाग गए। दोनों ने हेलमेट पहना था जिसके कारण उनका चेहरा नहीं दिख पाया है लेकिन मामले की जांच के लिए भाईजान के घर फॉरेंसिक टीम पहुंच चुकी है। 

भाईजान की बढ़ाई गई सुरक्षा 

दोनों अज्ञात शख्सों ने भाईजान के अपार्टमेंट को निशाना बनाया है। वहीं दीवार पर भी गोलियों के निशान मिले हैं जिसके बाद पुलिस और फॉरेसिंक टीम जांच में जुट गई है। क्राइम ब्रांच और स्थानीय पुलिस की टीम ने घटनास्थल का दौरा भी किया है। हालांकि यह गोलियां किसने चलाई ये अभी पता नहीं चल पाया है लेकिन सलमान खान पर आए खतरे को देखते हुए उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। 

PunjabKesari

24 घंटे पुलिस के निगरानी में भाईजान

यह कोई पहली बार नहीं है जब सलमान को जान से मारने की धमकी मिली हो। इससे पहले भी कई सालों से गैंगस्टर गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई की ओर से उन्हें कई धमकी भरे पत्र और जान से मारने की धमकियां मिल चुकी हैं लेकिन घर के बाहर हुई फायरिंग का मामला काफी गंभीर है। हालांकि भाईजान के घर के आसपास तीन शिफ्टों में पुलिस की तैनात रहती है और उन्हें y+ सिक्योरिटी भी मिल चुकी है।  

लॉरेंस बिश्नोई से खतरा 

बॉलीवुड के दबंग खान को लॉरेंस बिश्नोई और गैंगस्टर गोल्डी बराड़ से खतरा है। यह दोनों कई बार भाईजान को धमकी दे चुके हैं और इन्होंने अपनी शूटर भी भाईजान पर हमला करवाने के लिए कई बार भेजे हैं। आपको बता दें कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई समाज से है। यह लोग जानवरों को मुख्यतौर पर हिरण को भगवान के समान पूजते हैं। वो काले हिरण की पूजा करते हैं ऐसे में जब से सलमान खान का नाम काला हिरण शिकार केस में आया है तब से ही लॉरेंस ने सलमान को जान से मारने की धमकी दी है। तभी से लॉरेंस बुरी तरह से सलमान खान की जान दुश्मन बना हुआ है। 

PunjabKesari

Related News