27 NOVFRIDAY2020 11:51:18 PM
Nari

कंगना रनौत के घर देर रात हुई फायरिंग, सुरक्षा के लिए तैनात की गई पुलिस

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 01 Aug, 2020 06:49 PM
कंगना रनौत के घर देर रात हुई फायरिंग, सुरक्षा के लिए तैनात की गई पुलिस

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस के बीच कंगना रनौत से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। कंगना ने अपने घर के बाहर गोलियां चलने की बात कही है। एक्ट्रेस ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। जिसके बाद कंगना के मनाली वाले घर के बाहर पुलिस की टीम सुरक्षा के लिए तैनात कर दी गई है। 

PunjabKesari

कंगना रनौत का कहना है कि वह अपने बेडरूम में थी तभी रात के करीब 11:30 बजे पटाखे के चलने जैसी आवाज सुनाई दी। कंगना कहती है कि पहले तो उन्हें लगा कि किसी ने पटाखा चलाया होगा लेकिन जब दूसरी बार आवाज आई तो वो मुझे गन से की गई फायरिंग की लगी। घर में हम पांच लोग रहते हैं और सभी ने वो आवाज सुनी थी। ऐसे में सबकी सुरक्षा के लिए सिक्योरिटी को बुला लिया गया है। कंगना आगे कहती हैं कि शायद किसी जानवर का शिकार किया गया हो। क्योंकि वो खेतों को काफी नुकसान पहुंचाते हैं।

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि जब सुबह बगीचे के मालिक से पुछा गया तो उसने फायरिंग करने वाली बात से मना कर दिया। जिसके बाद कंगना ने कहा कि ये सब हमें डराने के लिए किया जा रहा है। कंगना दावा करते हुए कहती हैं कि गोली विदेशी हथियार से चलाई गई है। वह कहती हैं कि मैं इस बार नहीं डरूंगीं, मैं जानती हूं कि ये सब मेरे किए गए पाॅलिटिकल कमेंट की वजह से हो रहा है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही हैं। अभी तक पुलिस को किसी भी तरह का कोई सबूत नहीं मिला है।

Related News