19 JUNWEDNESDAY2024 11:16:54 PM
Nari

शादी में बचे थे कुछ ही दिन... दुल्हन की मां को ले भागा दूल्हे का पिता, हैरान कर देगी वजह

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 18 May, 2024 12:56 PM
शादी में बचे थे कुछ ही दिन... दुल्हन की मां को ले भागा दूल्हे का पिता, हैरान कर देगी वजह

नारी डेस्क: गुजरात के सूरत से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहां बच्चों की शादी से पहले ही उनके पैरेंट्स ने कुछ ऐसा किया की सब के होश उड़ गए।  दरअसल, यहां पर शादी से पहले ही दूल्हे के पिता और दुल्हन की मां ने साथ भागने का प्लान बनाया और ऐसा किया भी। हिम्मत पटेल के बेटे और शोभना रावल की बेटी की शादी होने वाली थी, लेकिन ऐन मौके पर पटेल और रावल ने सामाजिक नियमों तक पर रखा और अपने बचपन के प्यार को एक बार फिर से जवां करते हुए साथ में भाग गए।

PunjabKesari

बचपन के प्यार के खातिर भागे साथ

पटेल (43) सूरत के कतारगाम क्षेत्र के निवासी हैं, जबकि रावल (42) नवसारी जिले के वेजलपोरे की रहने वाली है। उनके एक परिजन ने बताया कि पटेल और रावल दस जनवरी से लापता हैं और उनकी तलाश के लिए पुलिस में शिकायत दर्ज करवा चुकी हैं। परिजनों का दावा है कि पटेल और रावल एक दूसरे को बचपन से जानते थे। दोनों पहले कतारगाम में एक ही आवासीय परिसर में रहते थे और बाद में शादी के बाद रावल नवसारी चली गई थी। 

PunjabKesari

'अब नहीं होगी बच्चों की आपस में शादी'- रावल का पति

परिजन ने आगे कहा, दोनों एक दूसरे को जानते थे, इसलिए संभव है कि दोनों ने अपने पुराने प्यार के खातिर ये फैसला किया और भाग गए। दोनों दोबारा तब मिले जब पटेल ने अपने बेटे के लिए रावल की बेटी का हाथ मांगा। जब दोनों तरफ से परिवार वाले फरवरी के दूसरे हफ्ते में होने वाली शादी की तैयारियों को लेकर व्यस्त थे तब पटेल और रावल 10 जनवरी को भाग गए। वहीं रावल के पति का इस मामले में कहना कि उनकी पत्नी के चलते परिवार को बहुत शर्मिन्दगी उठानी पड़ रही है। उन्होंने ये भी कहा कि अब उनके बच्चों की शादी भी नहीं हो सकेगी। दोनों तरफ से परिवार वालों ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई है।

वहीं, पूरे मामले की जांच कर रही पुलिस ने कहा कि दोनों को फिलहाल को पता नहीं लगा है। हालांकि इतना जरूरी पता चला है कि भागने के बाद दोनों उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर गए थे।
 

Related News