01 MAYWEDNESDAY2024 10:24:50 AM
Nari

एक नहीं कई बार एक दूसरे के कपड़े-गहने रिपीट करती हैं Ambani's ladies

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 22 Feb, 2024 06:43 PM
एक नहीं कई बार एक दूसरे के कपड़े-गहने रिपीट करती हैं Ambani's ladies

अंबानी लेडीज अक्सर ही अपने लाइफस्टाइल और यूनिक डिसेंट फैशन के लिए सुर्खियां बटौरती हैं। देश के इस रईस परिवार के पास किसी भी चीज की कमी नहीं है। नीता अंबानी, उनकी बेटी ईशा अंबानी और दोनों बहुएं को जब भी एक साथ देखा जाता है तो लोगों के दिमाग में यहीं आता है कि इन्हें ना तो कपड़ों की कमी है ना गहनों की। यह महंगे से महंगी चीज खरीद सकती हैं और जब कपड़ों और गहनों की बात आती हैं तो बता दें कि नीता-ईशा और श्लोका के पास एक से बढ़ कर एक डिजाइनर आउटफिट और गहने हैं लेकिन ऐसा नहीं है कि ये कपड़े और गहने रिपीट नहीं करते।

बहुत से लोगों को यहीं लगता है कि नीता या फिर उनकी बेटी व बहुएं एक बार जो पहन ले उसे दोबारा नहीं पहनी लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है। ऐसे बहुत से मौके हैं जब नीता अंबानी और उनकी बेटी व बहुओं ने अपने कपड़ों और गहनों को रिपीट किया है। इतना ही नहीं वह एक दूसरे के गहने व कपड़े भी अदल बदल कर कैरी कर लेती हैं।

कुछ दिन पहले राधिका अनंत की लगन लखवानु सेरेमनी में ईशा अंबानी ने अपनी मां के ही झुमका ईयररिंग्स और ग्रीन रिंग पहनी थी जो पहले नीता अंबानी एक इवेंट में कैरी कर चुकी थी।
PunjabKesari
ईशा ने अपनी शादी पर भी अपनी मां की साड़ी को कैरी किया था। उन्होंने लहंगे के साथ जो बांधनी दुपट्टा लिया था वह दरअसल नीता अंबानी की साड़ी थी जो नीता ने अपनी शादी में पहनी थी। ईशा ने अपने खास दिन पर मां की साड़ी को कैरी किया और इन पलों को यादगार बनाया।
PunjabKesari
ईशा और राधिका दोनों अच्छी दोस्त हैं। वह एक दूसरे के गहने भी रिपीट किए दिखती हैं। ईशा ने गणेश पूजा के एक इवेंट में डायमंड और यैलो डायमंड का एक नेकलेस पहना था और वहीं नेकलेस राधिका ने आकाश और श्लोका की वेडिंग में कैरी किया था।

ईशा ने अपने डायमंड रूबी ज्वैलरी और मांग टीका को भी रिपीट किया। उन्होने अनंत और राधिका की इंगेजमेंट पर ये ज्वैलरी पहनी थी लेकिन इससे पहले वह आकाश और श्लोका की वेडिंग में ये नेकलेस झुमका और मांग टीका पहन चुकी थी। 

श्लोका मेहता भी अपने गहनों को एक नहीं बल्कि कई बार रिपीट करती हैं। श्लोका ने अपनी वेडिंग पर कुंदन और एमराल्ड का बना हैवी सेट पहना था। जिसमें चौकर और रानी सेट दोनों एक साथ थे। श्लोका ने इसका चौकर सेट, अरमान जैन की वेडिंग फंक्शन के लिए रिपीट किया था।  
PunjabKesari
ईशा ने एमराल्ड-डायमंड और पर्ल का एक चौकर सेट दो बार अलग- अलग इवेंट में रिपीट किया था। ईशा वहीं ज्वैलरी सेट अरमान जैन की वेडिंग में भी पहने नजर आई थी।

राधिका ने मनीष मल्होत्रा का लहंगा भी दो बार रिपीट किया एक अंबानी वेडिंग में फिर मुकेश अंबानी की भांजी नयनतारा कोठारी की वेडिंग में। 

नीता अंबानी भी खुद की ज्वैलरी कई बार अलग अलग इवेंट में पहन चुकी हैं। वैसे इसमें कोई हर्ज भी नहीं है। अगर आप अपने कपड़े और ज्वैलरी को दोबारा रिपीट करते हैं तो वह पुरानी नहीं दिखती। बल्कि इससे यह बात साबित होती हैं कि आप अपनी चीजों से कितना लगाव रखते हैं और उसे कितने अच्छे तरह से यूज कर रहेहैं और आपको अपने पैसे की कद्र है। 

 

Related News