27 APRSATURDAY2024 4:32:37 AM
Nari

मलाइका अरोड़ा से लें Outfit Ideas, बहन की शादी में दिखेगी Gorgeous

  • Edited By palak,
  • Updated: 23 Oct, 2022 01:52 PM
मलाइका अरोड़ा से लें Outfit Ideas, बहन की शादी में दिखेगी Gorgeous

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने दमदार फैशन के साथ भी फैंस से सुर्खियां बटौर ही लेती हैं। एक्ट्रेस भले ही आज 49 साल की हो गई हैं लेकिन उनकी त्वचा और हैल्दी बॉडी को देखकरउम्र का अंदाजा लगाना काफी मुश्किल है। ट्रेडिशनल वियर्स में भी एक्ट्रेस काफी कमाल की दिखती हैं। अगर आप अपनी बहन की शादी में लहंगा या साड़ी के लिए थोड़ी कंफ्यूज हो रही हैं तो एक्ट्रेस से इंस्पीरेशन ले सकती हैं। आप एक्ट्रेस के एथनिक लुक्स बहन की शादी में ट्राई कर सकती हैं। तो चलिए जानते हैं मलाइका के कुछ यूनिक लुक्स के बारे में...

बिना दुपट्टे के लहंगा 

अगर आप शादी में कुछ एथनिक वियर करने का सोच रही हैं तो माला की इस लुक से इंस्पीरेशन ले सकती हैं। आइवरी सिल्वर शेड का लहंगा आप बहन की शादी में पहन सकती हैं। हाई वेस्ट डिजाइन लहंगा साथ में फुल स्लीव ब्लाउज और चोकर पीस के साथ आप अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

सिल्क साड़ी 

अगर आपको सिल्क पसंद है तो आप इस तरह की ट्रेडिशनल साड़ी शादी में ट्राई कर सकती हैं। सिल्क साड़ी के साथ बालों में बन बनाकर आप अपने लुक को कंप्लीट कर सकती हैं। माथे पर बिंदी और हैवी नेकलेस के साथ आप अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

कस्टमाइज्ड साड़ी 

सिंपल साड़ी अगर आप नहीं पहनना चाहती तो इस तरह की कस्टमाइज साड़ी भी आप शादी में ट्राई कर सकती हैं। इस साड़ी के साथ मलाइका ने मैचिंग ब्लाउज कैरी करके अपना लुक कंप्लीट किया है। ऑक्सीडाइजड ज्वेलरी, मांग में टीका और बालों का बन लगाकर एक्ट्रेस ने अपना लुक कंप्लीट किया है। अगर आप कुछ नया और हर किसी से यूनिक लुक ट्राई करना चाहती हैं तो माला के इस लुक से इंस्पीरेशन ले सकती हैं। 

PunjabKesari

हैवी लहंगा 

अगर आप कुछ हैवी आउटफिट पहनने की सोच रही हैं तो माला की तरह हैवी वर्क वाला पिंक लहंगा ट्राई कर सकती हैं। हैवी ज्वेलरी, मेकअप और ओपन हेयर लुक के साथ आप अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं। इस तरह के एथनिक लुक को आप अफनी बहन की शादी में ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

रफल दुपट्टा 

आजकल रफल दुपट्टा भी काफी ट्रैंड में है। अगर आपको भी इस तरह का दुपट्टा पसंद है तो आप मलाइका के जैसे लाइट ग्रीन लहंगे के साथ रफल दुपट्टा कैरी करके शादी में और भी ज्यादा गॉर्जियस दिख सकती हैं। नेकलेस, मिनिमल मेकअप लुक और कर्ली हेयर्स के साथ आप अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

स्टाइलिश साड़ी 

अगर आप कोई स्टाइलिश साड़ी की तराश में हैं तो माला की तरह लाइट ग्रीन साड़ी के साथ डार्क मेकअप और ओपन हेयर्स के साथ अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari


 

Related News