27 APRSATURDAY2024 5:32:37 AM
Nari

इस बार लोहड़ी पर बनना है पूरी पंजाबी कुड़ी तो ट्राई करें ये Desi Looks

  • Edited By palak,
  • Updated: 11 Jan, 2024 12:49 PM
इस बार लोहड़ी पर बनना है पूरी पंजाबी कुड़ी तो ट्राई करें ये Desi Looks

हर साल 13 जनवरी को धूमधाम के साथ लोहड़ी का त्योहार मनाया जाता है। नाच-गाकर ढोल बजाकर इस दिन को खास बनाया जाता है। पंजाबी लोगों में यह त्योहार बहुत ही खास होता है। इस दौरान महिलाएं पूरी पंजाबी ट्रेडिशनल लुक में सजती हैं। ऐसे में यदि आप भी इस लोहड़ी पूरा पंजाबी कुड़ी लुक ट्राई करना चाहती हैं तो आपके कुछ ऐसे आइडियाज बताते हैं जिनके जरिए आप पंजाबी कुड़ी लुक पा सकती हैं...

टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या की तरह आप व्हाइट गोल्डन पंजाबी सूट साथ में हैवी दुपट्टा, बालों में परांदा, गले में हैवी नेकलेस पहनकर आप पंजाबी मुटियार बन सकती हैं।

PunjabKesari

अगर आपकी नई-नई शादी हुई तो पंजाबी सिंगर निमरत खैरा का यह प्लेन रेड सूट और गोट्टा पट्टी वाला दुपट्टा एक परफेक्ट ऑप्शन रहेगा। मैचिंग गोल्डन ज्वेलरी, लाइट मेकअप और बालों में चोटी करके आप भी गॉर्जियस लुक ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

अगर आप कुछ सिंपल पहनना चाहती हैं तो सोनम बाजवा की तरह ओवरसाइज्ड कुर्ता, कानों में मैचिंग ईयररिंग्स और हैवी दुपट्टा आपके लुक पर चार-चांद लगा देगा।

PunjabKesari

पंजाबी सूट के साथ आप ऐसी मैचिंग पंजाबी जूती कैरी कर सकती हैं। खासतौर पर इस तरह के सूट के साथ लोहड़ी पर आपको यह जूती बिल्कुल परफेक्ट लुक देगी। 

PunjabKesari

अगर आप पूरा पंजाबी मुटियार का लुक चाहती हैं तो निमृत खैरा का यह ब्लू गोल्डन गोट्टापट्टी कुर्ता, येलो लहंगा और मैचिंग दुपट्टा कैरी कर सकती हैं। माथे पर मांगटीका, कानों में ईयररिंग्स और लाइट मेकअप आपके लुक को और भी फ्लॉरिश कर देगा। 

PunjabKesari

सिंपल सूट अगर आप पहनना चाहती हैं तो श्रद्धा का यह व्हाइट और गोल्डन पट्टी वर्क सूट अच्छा ऑप्शन हो सकता है। कानों में हैवी ईयररिंग्स, डॉर्क मेकअप और मैचिंग पोटली के साथ आप लोहड़ी फंक्शन की जान बन सकती हैं।   

PunjabKesari

Related News