28 APRSUNDAY2024 4:38:49 PM
Nari

फैशन डिवा हिना खान के Traditional Look ने उड़ाए होश, कैमरे के सामने खेल रही हैं आंखमिचौली

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 24 Jan, 2022 12:16 PM
फैशन डिवा हिना खान के Traditional Look ने उड़ाए होश, कैमरे के सामने खेल रही हैं आंखमिचौली

टीवी की चहेती बहू हिना खान कुछ शेयर करे और सोशल मीडिया  पर तहलका ना मचे ऐसा तो हो नहीं सकता। वह अकसर अपनी हॉट अदाएं और ग्लैमरस लुक दिखाकर फैंस का दिल लूट लेती है। 

PunjabKesari

अब हीना ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर एक बार फिर वाहवाही लूट ली है। इन तस्वीरों में वह ट्रेडिशनल आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, जिसकी तारीफें करते लोग थक नहीं रहे हैं।

PunjabKesari

हीना के नए लुक की बात करें तो  पीले रंग के ट्रेडिशनल आउटफिट उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रहा है। आप भी अपने फेस्टिव लुक के लिए ऐसे ही स्टाइल और एथनिक एलिगेंस की तलाश कर रही हैं तो इस आउटफिट से  इंस्पिरेशन ले सकती हैं। 

PunjabKesari

अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए उन्होंने चेहरे पर मेकअप और  बालों को कर्ली करके खुला रखा है।  ऊपर के हिस्से के  बालों का खूबसूरत बन बनाया हुआ है और उन्हें छोटे फ्लावर की एसेसरीज से सजाया है। 

PunjabKesari

अपने लुक को परफेक्ट बनाने के लिए एक्ट्रेस ने  हैवी इयररिंग्स कैरी किए हैं। अपने पाेस्ट के साथ उन्होंनेलिखा ‘इट्स इन दी आईज, ऑलवेज दी आईज’। तस्वीरों में उनकी अदाएं देखने लायक है। 

PunjabKesari
एथनिक स्टाइल के अलावा हिना अपने बोल्ड, क्लासी और कैजुअल लुक के चलते भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। टीवी इंडस्ट्री में हिना को फैशन डिवा माना जाता है। 

Related News