01 MAYWEDNESDAY2024 5:53:41 AM
Nari

काजोल संग दुर्गा पूजा में दिखी जया बच्चन, हंसते देख फैंस बोले - 'चलो कम से कम हसी....'

  • Edited By palak,
  • Updated: 22 Oct, 2023 06:04 PM
काजोल संग दुर्गा पूजा में दिखी जया बच्चन, हंसते देख फैंस बोले - 'चलो कम से कम हसी....'

देशभर में नवरात्रि के पावन दिन चल रहे हैं। ऐसे में सभी मां दुर्गा के दर्शन करने पंडाल पहुंच रहे हैं। सिर्फ लोग ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स भी मां की भक्ति में डूबे हुए दिख रहे हैं। आज पंडाल में काजोल अपनी मां तनुजा, बहन तनिषा और बेटे युग संग दुर्गा पूजा में शामिल हुई। काजोल के अलावा जया बच्चन भी पूजा में शामिल होने पहुंची। इस दौरान दोनों एक्ट्रेस काफी मस्ती के मूड में दिखी। काजोल ने जया बच्चन, तनुजा और तनिषा संग कई तस्वीरें भी खिंचवाई। ऐसे में जया बच्चन को पहली बार कैमरे के सामने हंसते हुए देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

हसंती मुस्कुराती पंडाल में शामिल हुई जया 

अक्सर जब भी जया बच्चन इवेंट्स में दिखती हैं तो उनके चेहरे पर गुस्सा ही होता है। ऐसे में अक्सर वह अपने गुस्से के कारण ट्रोल हो जाती हैं लेकिन आज उनका हंसता मुस्कुराता चेहरा देख फैंस काफी शॉक्ड हो गए हैं। फैंस जया को हंसता देख उनकी तारीफ करते हुए दिख रहे हैं।   

PunjabKesari

शॉक्ड हुए फैंस 

जया को यू हसंते देख फैंस हैरान हो गए है। एक ने कमेंट करते हुए लिखा कि - 'मैंने कभी इसको इतना हंसते हुए नहीं देखा।' 

PunjabKesari

अन्य ने लिखा कि - 'यह हंस रही हैं मुझे विश्वास नहीं हो रहा।' 

PunjabKesari

एक ने लिखा कि - 'चलो कम से कम हसी तो।' 

PunjabKesari

काजोल की मां और संग दिए जया ने पोज 

इस दौरान जया बच्चन ने काजोल की बहन और उनकी मां संग भी पॉज दिए हैं। एक तस्वीर में कुछ बातें करते हुए दोनों नजर आ रही हैं। ऐसे में फैंस जया का बदला हुआ बर्ताव देख काफी खुश लग रहे हैं। आपको बता दें कि जया आज ही पूजा में शामिल हुई हैं जबकि काजोल बीते दिन भी पंडाल में पूजा के लिए शामिल हई थी।

PunjabKesari

Related News