16 MAYTHURSDAY2024 3:25:15 AM
Nari

अंकित के बेड पर किसी और लड़की को देख टूटा फैंस का दिल, बोले- प्रियंका का तो सोच लेते

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 28 Dec, 2022 04:32 PM
अंकित के बेड पर किसी और लड़की को देख टूटा फैंस का दिल, बोले- प्रियंका का तो सोच लेते

रियलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस ’ में हर बार की तरह इस बार भी खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है। इस बार जिस कंटेस्टेंट्स ने लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई वह थे अंकित गुप्ता। भले ही अंकित शो में ज्यादा नहीं बाेलते थे लेकिन इसके बावजूद उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त थी, तभी तो अंकित के शो से बाहर होते ही लोगों का गुस्सा बिगबॉस पर फूटा। इस सब के अंकित का एक ऐसा वीडियो वायरल हो गया है जिसने लोगों को थोड़ा कंफ्यूज कर दिया है। 


दरअसल  शो से बेघर हाेने के बाद से ही अंकित सोशल मीडिया पर फिर एविक्ट हो गए हैं। वह अपनी बिग बॉस की जर्नी को लेकर खुलकर बात कर रहे हैं। हाल ही में होटल के रूम में बैठे हुए एक न्यूज पोर्टल को ऑनलाइन इंटरव्यू दे रहे थे। तभी अचानक पीछे से उनके बेड पर एक लड़की की झलक दिखाई देती है।

PunjabKesari
क्लिप में देखा जा सकता है कि जैसे ही अंकित को अहसास हुआ कि पीछे बैठी लड़की कैमरे में नजर आ ही है तो वह तुरंत  कैमरा मोड़ लेते हैं। इस वीडियो के सामने आते ही लोगों को प्रियंका चाहर चौधरी की चिंता सताने लगी। कुछ लोगों ने तो अंकित को धोखेबाज का भी टैग दे दिया। हालांकि कुछ देर बाद ही सह साफ हो गया कि ये मिस्ट्री गर्ल कौन है और उसका अंकित के साथ क्या रिश्ता है।

PunjabKesari

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वीडियो में नजर आ रही लड़की अंकित गुप्ता की मैनेजर है।  वह ही एक्टर का सारा काम देखती है।  सिर्फ वही नहीं, बल्कि टीम के और लोग भी अंकित के साथ मौजूद थे।  फैंस ने भी अंकित का बचाव करते हुए लिखा-  इंटरव्यू के दौरान वहां पर 5 लोग मौजूद थे, इसलिए उनके बारे में गलत बातें न फैलाएं। 

PunjabKesari
वहीं शो से बाहर आने के बाद अंकित ने कहा था कि- "मुझे नहीं लगता कि मैं प्रियंका के बिना शो में इतना लंबा टिक पाता। सिर्फ प्रियंका की वजह से ही मैं शो में इतने लंबे समय तक रहा। प्रियंका बहुत इमोशनल थीं और रो रही थीं। लेकिन मैं सच में बहुत इरिटेट हो जाता हूं जब कोई इतना रोता है। खासकर तब, जब वह मेरा अपना करीबी हो"। शो में अंकित और प्रियंका की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। 

Related News