29 APRMONDAY2024 1:40:06 PM
Nari

अंबानी के इवेंट में  फेमस यूट्यूबर कुशा कपिला भी हुई शामिल, सेलेब्स के साथ यूं की मस्ती

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 04 Apr, 2023 07:03 PM
अंबानी के इवेंट में  फेमस यूट्यूबर कुशा कपिला भी हुई शामिल, सेलेब्स के साथ यूं की मस्ती

नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (एनएमएसीसी) में ‘इंडिया इन फैशन' शो के शुभारंभ में सितारों की महफिल जमी। इस खास माैके पर बॉलीवुड और हॉलीवुड की हस्तियां शामिल रहीं। सलमान खान, शाहरुख खान, उनकी पत्नी गौरी खान और बच्चे सुहाना और आर्यन, करण जौहर, काजोल, आलिया, वरुण धवन, रणवीर सिंह, ऋतिक रोशन, अनन्या पांडे, श्रद्धा कपूर, कृति सैनन सहित कई सितारों से इवेंट की शान को बढ़ाने का काम किया। डिजिटल कंटेंट क्रिएटर और सोशल मीडिया प्रभावित कुशा कपिला भी इस इवेंट का हिस्सा रही। 

PunjabKesari
कुशा कपिला फेमस इंटरनेट पर्सनालिटी हैं जो अपनी फनी वीडियोज से फैंस को लोट-पोट होने पर मजबूर कर देती हैं। अब उन्होंने एनएमएसीसी की शानदार तस्वीरें शेयर की है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। इनमें वह करण जौहर, ईशा अंबानी और रिया कपूर समेत कई सेलेब्स के साथ नजर आ रही हैं। 

  PunjabKesari
कुशा ने अपने तस्वीरों के साथ लिखा-  “@nmacc.india फोटो डंप। पिछली रात किताबों के लिए एक थी। अकेले इस सांस्कृतिक केंद्र के पैमाने ने आपको घेर लिया, यानी अगर आप लोगों को प्रोसेस कर सकते थे तो आप अतीत में चल रहे थे। मैं जल्दी से उस प्रदर्शनी के बारे में बात करना चाहता हूं जो इस "इंडियन मेट गाला" के केंद्र में थी और होनी चाहिए। 

PunjabKesari
इंटरनेट पर्सनालिटी ने आगे लिखा-  "मैंने प्रदर्शनी का भरपूर आनंद लिया, शायद यही कारण है कि मैं ज़ेंडया और टॉम के साथ एक सेल्फी लेने से चूक गई। ईमानदारी से कहूं तो ऐसा मौको मुझे कभी नहीं वाला है"। हालांकि वह दस दौरान  शाहरुख खान से मिलकर बेहद खुश हुई। 

PunjabKesari
कुशा कपिला के लुक की बात करें तो ब्लैक और ग्रीन आउटफिट में वह बेहद प्यारी लग रही थी। बता दें कि उन्होंन अभिषेक बच्चन और करीना कपूर जैसी कई लोकप्रिय बॉलीवुड हस्तियों के साथ काम किया है। कुशा को अपने लोकप्रिय चरित्र “बिली मासी” के लिए एक महिला से विचार मिला, जिससे वह वास्तविक जीवन में मिली थी। कुश इस महिला से दिल्ली के छतरपुर फार्म्स में एक दोस्त के रिश्तेदारों की पार्टी में मिले थे।इसके बाद, उन्होंने अपने YouTube वीडियो में अलग-अलग किरदार निभाना शुरू किया।
 

Related News