02 MAYTHURSDAY2024 12:50:47 PM
Nari

Cannes  के रेड कार्पेट पर जाने से पहले छा गई फेमस यूट्यूबर कुशा कपिला

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 22 May, 2023 02:53 PM
Cannes  के रेड कार्पेट पर जाने से पहले छा गई फेमस यूट्यूबर कुशा कपिला

डिजिटल कंटेंट क्रिएटर और सोशल मीडिया प्रभावित कुशा कपिला एक बार फिर चर्चाओं में बनी हुई है। वह 76वें कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर चलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, ऐसे में फैंस उनके रेड कार्पेट लुक का बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं। कुशा कपिला स्‍टैंडअप कॉमेडी के लिए काफी पॉपुलर है और सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइिंग है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kusha Kapila (@kushakapila)


कुशा कपिला फेमस इंटरनेट पर्सनालिटी हैं जो अपनी फनी वीडियोज से फैंस को लोट-पोट होने पर मजबूर कर देती हैं। कान्स फिल्म फेस्टिवल में जाने से पहले उन्होंने  'यशराज मूवीज मूमेंट' को रीक्रिएट करते हुए अपना बड़ा ही शानदार वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह खूबसूरत आउटफिट में कान्स की गलियों में शूट करती नजर आ रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kusha Kapila (@kushakapila)


वह ऐतिहासिक स्मारकों के बगल की गलियों में दौड़ती हुई  'यशराज मूवीज मूमेंट' को फिर से जीवंत करती नजर आईं। वीडियो में कुशा हमेशा की तरह ऑरेंज फ्लोई गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थी। उन्होंने अपने लुक को ओपन वेवी हेयरडू के साथ पेयर किया जिसके साथ बिल्कुल मिनिमल एक्सेसरीज कैरी की थी।

PunjabKesari

स्मोकी आईज, सॉफ्ट ब्लश गाल, ग्लॉसी लिप्स और डिफाइन्ड ब्रो में काफी प्यारी लग रही थी। इससे पहले उन्हाेंने एक वीडियो शेयर कर लिखा था- "मैं अपनी नंबर वन टीम के साथ #Cannes2023 अनुभव के लिए @airbnb के साथ साझेदारी करके रोमांचित हूं। मैं इतना उत्साहित हूं कि शांत नहीं रह सकती। मुझे उम्मीद है कि आप सभी को पसंद आएगा कि हम यहां क्या कर रहे हैं"। 

PunjabKesari
इस वीडियो में कुशा कपिला अपनी टीम के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं। बता दें कि एक कॉमेडियन होने के अलावा कुशा एक अभिनेत्री भी हैं। उन्होंने 2020 में करण जौहर की नेटफ्लिक्स एंथोलॉजी फिल्म, घोस्ट स्टोरीज के साथ अभिनय की शुरुआत की थी।  उन्होंन अभिषेक बच्चन और करीना कपूर जैसी कई लोकप्रिय बॉलीवुड हस्तियों के साथ 
भी काम किया है।

Related News