02 MAYTHURSDAY2024 11:26:00 AM
Nari

शादी के बाद रिसेप्शन को बनाना है यादगार, तो यहां से लें शानदार डेकोरेशन आइडियाज

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 25 Apr, 2023 04:32 PM
शादी के बाद रिसेप्शन को बनाना है यादगार, तो यहां से लें शानदार डेकोरेशन आइडियाज

शादी एक सबसे यादगार पल होता है, इसे और खास बनाने के लिए कई तरह के फंक्शन ऑर्गेनाइज किए जाते हैं। इनमें से एक है रिसेप्शन , क्योंकि दूल्हा- दुल्हन शादी की रस्में में इतना उलझ जाते हैं वह उस दिन को अच्छे से इंजॉय नहीं कर पाते हैं। ऐसे में रिसेप्शन उन्हें खुलकर अपनी खुशियां मनाने का मौका देती है। 

PunjabKesari
चाहे इनडोर हो या आउटडोर, मॉडर्न हो या विंटेज, क्लासिक हो या रस्टिक स्टाइल रिसेप्शन वह जगह है खुलकर नाच- गाना किया जाता है। अगर आप भी शादी के बाद रिसेप्शन करने की प्लान कर रहे है तो आपके लिए कुछ शानदार आइडियाज लेकर आए हैं। 

PunjabKesari
नाइट स्काई डेकोर एक लोकप्रिय थीम है।  रिसेप्शन की सजावट में इस थीम का उपयोग दूल्हा- दुल्हन और उनके मेहमानों के लिए एक अलग ही माहौल पैदा कर देगा। इस तरह की डेकोरेशन में ज्यादा पैसे भी खर्च नहीं होंगे। 

PunjabKesari
यदि आपको फूलों से बेहद प्यार है तो यकीन मानिए इस तरह के डेकोरेशन आपके साथ- साथ मेहमानों को भी जरूर पसंद आएगी। रिसेप्शन के लिए इस तरह के खूबसूरत फूल सबको अपनी और खींचने का काम करेंगे। 

PunjabKesari
फेयरी लाइट्स किसे पसंद नहीं आती। अगर आप पार्टी डैकोरेशन को सिंपल लुक देना चाहते हैं तो यह आइडियाज भी आपके काम आ सकता है। 

PunjabKesari
फूलों और पत्तियों की प्राकृतिक सुंदरता एक रोमांटिक  माहौल बना सकती है। टेबल सेंटरपीस के रूप में भी फूलों और पत्तियों का इस्तेमाल किया जा सकता है।

PunjabKesari
 रिसेप्शन को थोड़ा पेस्टल रंगों से सजाया जा सकता है  या फिर पूरी तरह से व्हाइट कलर थीम चुनी जा सकती है। बॉलीवुड में तो ये ट्रेंड काफी समय से चल रहा है। 


 

Related News