04 MAYSATURDAY2024 4:00:08 PM
Nari

अंबानी हाउस में फिर हुआ सलमान और ऐश का आमना- सामना ! लोगों को याद आ गई पुरानी Love Story

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 21 Sep, 2023 07:01 PM
अंबानी हाउस में फिर हुआ सलमान और ऐश का आमना- सामना ! लोगों को याद आ गई पुरानी Love Story

इन दिनों हर जगह गणेश चतुर्थी की धूम देखने को मिल रही है। बॉलीवुड गलियारों में भी celebrities गणेश पूजा में बढ़-चढ़कर भाग ले रहे हैं। हाल ही में अंबानी परिवार के घर गणेश जी के दर्शन करने बॉलीवुड के सितारे पहुंचे। लेकिन सारी लाइमलाइट लूट ली सलमान- ऐश्वर्या ने। पार्टी में सलमान खान ब्लू कुर्ते में पहुंचे तो वहीं ऐश्वर्या राय बेटी आराध्या के साथ ब्लू सूट में नजर आईं। ऐसा कभी- कभी ही होता है जब सलमान और ऐश्वर्या एक दूसरे से टकराएं। दोनों को देखते ही फैंस को इनकी खूबसूरत लव- स्टोरी याद आ गई।

PunjabKesari

पूल स्वैग में भाईजान ने मारी एंट्री

सलमान खान ने अपनी भांजी अलीजेह के साथ पार्टी में एंट्री ली। ब्लू कुर्ता, व्हाइट पजामा पहने भाईजान का स्वैग सभी पर भारी पड़ रहा था। हेयरस्टाइल की वजह से सलमान का लुक काफी बदला हुआ दिख रहा था। पार्टी में सलमान को देखते ही पैपराजी उनको कैप्चर करने की कोशिश करने लगे।

PunjabKesari

अंबानी की गणेश पूजा में सलमान- ऐश्वर्या

वहीं ऐश्वर्या भी अंबानी की गणेश पूजा में शामिल हुईं। ऐश्वर्या ने स्काई ब्लू पटियाला सूट पहना था। खुले बाल और माथे पर छोटी सी बिंदी एक्ट्रेस की खूबसूरती में चार- चांद लगा रही थी। वहीं आराध्या बच्चन ने लैमन येलो कलर का पटियाला सूट पहना था, जिसमें वो बेहद क्यूट दिख रही थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

सालों बाद दुआ ऐश- सलमान का आमना- सामना

आपको बता दें कि इस मौके पर सालों बाद सलमान और ऐश्वर्या एक दूसरे से टकराए। पूजा में दोनों को ब्लू आउटफिट्स में देख फैंस बहुत खुश हो रहे हैं। इनको इतने सालों बाद एक साथ देखकर सब को इनकी लव-स्टोरी ताजा हो गई। वहीं इन दिनों के  शाहरुख खान, गौरी खान, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, रितेश देशमुख, जेनेलिया, वेटरन एक्ट्रेस रेखा, श्रद्धा कपूर, आलिया भट्ट, शाहिद कपूर, अनन्या पांडे और जवान के डायरेक्टर एटली भी बप्पा का स्वागत करने एटली पहुंचे।

Related News