08 MAYWEDNESDAY2024 12:11:02 AM
Nari

Engagement Function में वेन्यू को दें व्हाइट डेकोर के साथ रोमांस का टच ! परी-राघव से लें इंस्पिरेशन

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 26 May, 2023 02:08 PM
Engagement Function में  वेन्यू को दें व्हाइट डेकोर के साथ रोमांस का टच ! परी-राघव से लें इंस्पिरेशन

परिणीति और राघव की सगाई शानदार रही। तब से लेकर आज तक हर रोज कपल खुद और उनके परिवार वाले भी सगाई के अपने खास पलों को बार-बार Revisit करके हम फैंस को भी इसकी झलक दे रहे हैं।

PunjabKesari

अब हाल ही में वेडिंग में क्लासिक डेकोर की तस्वीरें शेयर शेयर किए हैं जो की देखने में बहुत ही शानदार है। इनसाइट पोस्ट्स में साफ देखा जा था है कि सगाई के वेन्यू का interior बेहद ही रॉयल अंदाज में सजाया गया था। वेन्यू की सजावाट सफेद फूलों और साथ में हरे पत्तों से की गई थी जो की एक बेहतरीन Combination बन रहा था।

PunjabKesari

बता दें कि वेन्यू डिजाइन करने का जिम्मा the wedding design company को दिया गया था।कपूरथला हाउस वेन्यू था। परफेक्ट बैकड्रॉप था, जिसे काफी भव्य रूप से सजाया गया था लेकिन इसमें Homely अपील थी।

PunjabKesari 

सफेद इमारत वाले पुराने खंबों से लिपटी बेलों से लेकर दोस्तों और परिजनों के लिए आरामदायक बैठक बनाने तक में  प्लानर्स की मेहनत झलकी। 

PunjabKesari

वहीं वेन्यू के बीच में एक फव्वारा था । उससे छलकता पानी सौम्यता और पवित्रता का एहसास करा रहा था।

PunjabKesari

 गुलदान (Vase), प्लांट युक्त गमले, बारिकियां, किताबें, बेलों, दोस्तों और परिवार के लिए लो सिटेड व्यवस्था और बहुत सारे प्लांट्स से वेन्यू को सजाया गया जो की इसे बेहद romanantic और comfortable फिलिंग दे रहे थे।

PunjabKesari

 

 

Related News