25 SEPFRIDAY2020 7:48:37 PM
Nari

सुशांत केस में महेश भट्ट के भांजे इमरान हाशमी का रिएक्शन, बोले- सर्कस बन चुका है

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 04 Aug, 2020 05:31 PM
सुशांत केस में महेश भट्ट के भांजे इमरान हाशमी का रिएक्शन, बोले- सर्कस बन चुका है

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बाॅलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ी हुई है। कई स्टार्स ने आउटसाइडर के साथ इंडस्ट्री में हो रहे भेदभाव को लेकर खुलासे किए हैं। वहीं सुशांत के फैंस और कई सितारे इस केस में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। इसी बीच एक्टर इमरान हाशमी ने पहली बार खुलकर अपनी बात रखी है। 

PunjabKesari

इमरान हाशमी निर्देशक महेश भट्ट के भांजे भी हैं। एक इंटरव्यू के दौरान इमरान हाशमी ने कहा कि इस वक्त सिर्फ सुशांत के लिए आपका दिल दुखेगा। सुशांत के परिवार इस समय प्राइवेसी देनी चाहिए। वे आगे कहते हैं कि इस समय सोशल मीडिया सर्कस बन गया है। मैं इन सभी चीजों से दूर हूं। लोग एक-दूसरे को गलत बता रहे हैं और कई सालों पहले के पुराने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। 

PunjabKesari

इमरान हाशमी बताते हैं कि कई लोगों ने मुझसे भी संपर्क करने की कोशिश की थी ताकि मैं नेपोटिज्म पर अपनी राय दूं, लेकिन मैंने उन्हें कह दिया था कि मैं पहले ही इसके बारे में बता चुकी हूं। इमरान ने कहा कि वे इन सब चीजों के जल्दी से खत्म होने की उम्मीद करते हैं।  बता दें करण जौहर के चैट शो काॅफी विद करण में इमरान हाशमी ने कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत बड़े स्टार बनेंगे। उनकी ये बातें सुनकर करण जौहर चौंक गए थे। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि सुशांत ने 14 जून को मुंबई में अपने घर पर आत्महत्या कर ली थी। उनकी मौत के दो महीने बाद भी इस मामले की जांच पूरी नहीं हुई है। एक्टर के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाई थी। जिसके बाद बिहार पुलिस जांच के मुंबई पहुंची।

Related News