01 MAYWEDNESDAY2024 11:39:24 PM
Nari

Saree Draping Style! साड़ी पहनने से पहले Dolly Jain से सीख ले 5 Style

  • Edited By palak,
  • Updated: 21 Jun, 2023 06:01 PM

बॉलीवुड की लहंगे साड़ियां देखकर हर लड़की का दिल करता है कि वो भी एक बार इसे ट्राई जरूर करें लेकिन साड़ी में कंफर्टेबल रहने के लिए जरूरी है इसे परफेक्ट तरीके से बांधना और पूरे बॉलीवुड को साड़ी बांधने का काम कर रही हैं डॉली जैन।

डॉली जैन ने खुद के पेज पर भी ऐसी बहुत सी साड़ियां ड्रेप की वीडियो शेयर की हुई हैं जिसे देखकर आप भी आइडियाज ले सकते हैं। चलिए साड़ी बांधने के कुछ बेस्ट तरीके देखते हैं।

1. ब्लैक कलर की साड़ी में डोली स्टनिंग लग रही थी और उनकी लुक को और भी ग्रेस फुल दिखा रहा था स्टाइल से कैरी किया पल्लू देखिए वीडियो

2. प्रैगनेंसी टाइम में साड़ी पहनना थोड़ा टफ लगता है लेकिन अगर आप स्पैशल ओकेजन के लिए साड़ी पहनना चाहती हैं तो डॉली की इस वीडियो से आईडियाज ले सकती हैं। इससे आपकी साड़ी कंफर्टेबली बंधेगी भी आपका बेबी बंप भी अच्छे से कवर हो जाएगा।

3. असमी स्टाइल साड़ी कैरी करने का सोच रहे हैं तो डॉली की ये वीडियो देखें जिसमें वह मेखला चंदोर साड़ी पहनना सीखा रही हैं।

4.समर सीजन में इजी ब्रिजी आरगेंजा साड़ी पहनना का सोच रहे हैं तो पहले इसे सही तरीके से बांधना कैसे ये देख लें।

5. खूबसूरत हैंड इम्ब्रायडरी जरदोजी पर्पल साड़ी जिसपर थ्रैड, डोरी, बीड्स, सीक्वेंस और गोटा पट्टी की डिटेलिंग हैं, की चुन्नटें सेट कैसे करनी हैं वीडियो में सीखें ।

Related News