12 AUGFRIDAY2022 11:26:26 AM
Nari

न्यूड फोटोशूट के खिलाफ कपड़ों का Donation, बीच सड़क लगाई रणवीर सिंह की तस्वीर

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 28 Jul, 2022 12:03 PM
न्यूड फोटोशूट के खिलाफ कपड़ों का Donation, बीच सड़क लगाई रणवीर सिंह की तस्वीर

हैंडसम हंक रणवीर सिंह अपने न्यूड फोटोशूट काे लेकर बुरे फंसते दिखाई दे रहे हैं। उनकी तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया से शुरु हुआ विवाद अब सड़कों तक पहुंच गया है। लोगों ने कचरे के साथ एक्टर का विरोध किया है। वहीं इससे पहले  मुंबई पुलिस ने न्यूड फोटोशूट को लेकर केस दर्ज किया था। 

PunjabKesari

इंदौर में एक गैर सरकारी संगठन  रणवीर से इस कदर नाराज हुआ कि उनके खिलाफ  कपड़े दान अभियान शुरू कर दिया। डोनेशन बॉक्स में लिखा गया था- “बॉलीवुड खतरे में है। मानसिक कचरा और "मेरा स्वच्छ इंदौर मानसिक कचरे को भी साफ करने के लिए प्रतिबद्ध है"।  प्रदर्शनकारियों ने देश से मानसिक कचरे को फेंकने की अपील की और एक्टर के लिए कपड़े इकट्ठे किए। 

PunjabKesari

इतना ही नहीं  प्रदर्शनकारियों ने शहर में 'नेकी की दीवार' के पास रणवीर सिंह के वायरल फोटो का बैनर लगाकर उन पर   कपड़े डाले। प्रदर्शनकारियों का कहना है कि रणवीर सिंह की सस्ती लोकप्रियता के लिए बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ नहीं करने दिया जाएगा। वह यूथ आइकॉन है और इन्हें लाखों युवा पसंद करते हैं। इस तरह के फोटो शूट से उन युवाओं पर क्या असर पड़ेगा। .

PunjabKesari

वहीं दूसरी तरफ मुंबई पुलिस ने एक्टर के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 292 (अश्लील किताबों आदि की बिक्री), 293 (युवाओं को अश्लील सामग्री की बिक्री), 509 (महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने के इरादे से शब्द कहना, इशारा करना या किसी कृत्य को अंजाम देना) और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के प्रावधानों के तहत प्राथमिकी दर्ज की है।

PunjabKesari
आरोप है कि अभिनेता ने अपनी तस्वीरों से महिलाओं की भावनाओं को आहत किया और उनकी गरिमा को ठेस पहुंचाई है।रणवीर सिंह ‘बाजीराव मस्तानी’, ‘पद्मावत’ और ‘गली बॉय’ जैसी कई हिट फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं और उन्हें कई पुरस्कार भी मिल चुके है।

Related News