29 APRMONDAY2024 12:24:07 AM
Nari

Disha pramar Look: नई नवेली दुल्हनें अपनी वॉरड्रोब में जरूर एड करें ये ट्रेडिशनल साड़ियां

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 05 Sep, 2022 05:34 PM
Disha pramar Look: नई नवेली दुल्हनें अपनी वॉरड्रोब में जरूर एड करें ये ट्रेडिशनल साड़ियां

टीवी जगत की चहेती बहू दिशा परमार काे भला कौन नहीं जानता। वह उन हसीनाओं में से एक हे जिनका हर अंदाज फैंस को बेहद पसंद आता है। दिशा सिर्फ एक्टिंग ही नहीं बल्कि फैशन के मामले में भी किसी से कम नहीं है। वह अपने सिंपल और नेचुरल लुक से सभी को इंप्रेस कर ही देती हैं। गणेश उत्सव के दौरान भी दिशा का खूबसूरत और संस्कारी अवतार देखने को मिला। अगर आप की भी नई- नई शादी हुई है दिशा से आइडिया ले सकती हैं कि सिंपल साड़ी में भी क्लासिक और रॉयल कैसे दिखना है। 

PunjabKesari

ब्लू साड़ी

दिशा ने गणेश चतुर्थी के लिए खूबसूरत रॉयल ब्लू साड़ी कैरी की थी, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही थी। इस पर सिल्वर तारों से बना चौड़ा बॉर्डर काफी कमाल का लग रहा था। पल्लू को पूरी तरह से फ्री रखकर उन्होंने अपने लुक को क्लासी बना दिया था। 

PunjabKesari
व्हाइट साड़ी

गणपति विजर्सन के लिए दिशा ने सफेद रंग की साड़ी चुनी। एक्ट्रेस ने जिस अंदाज में इस सिंपल साड़ी को कैरी किया था वो देखने में काफी रॉयल लग रहा था। व्हाइट कलर की साड़ी के साथ  स्लीवलेस ब्लाउज, मेकअप, मेहरून लिपस्टिक, कानों में बड़े-बड़े झुमके, मांग में सजा सिंदूर उनके लुक को कंप्लीट कर रहा था। 

PunjabKesari
पिंक साड़ी 


नई नवेली दुल्हन के लिए पिंक के लिए साड़ी बेस्ट ऑप्शन है। ऑरगेंजा साड़ी के साथ स्लीवलेस ब्लाउज में दिशा परमार बेहद की खूबसूरती देखने लायक थी। आप भी इस तरह की साड़ी पहनकर सभी को इंप्रेस कर सकती हैं। 

PunjabKesari

येलो साड़ी

दिशा ने ब्राइट येलो कलर की साड़ी में दिशा की खूबसूरती देखने लायक थी। साड़ी पर गोल्डन पोल्का डॉट्स और चौड़ी बॉर्डर के साथ  पल्ले पर मोर बेहद कमाल का लग रहा था। नई नवेली दुल्हन पर सह रंग  खूब फबेगा 

PunjabKesari

बेबी पिंक साड़ी 

बेबी पिंक कलर की साड़ी के साथ सेक्सी ब्लाउज स्टाइल कर दिशा ने अपने फैंस की धड‍़कनें बढ़ा दी थी। दिशा ने जिस गोल्डन ब्लाउज को पहना था, उसमें डीप स्वीटहार्ट नेकलाइन के साथ स्ट्रैपी स्लीव्स दी गई थी। लॉन्ग ड्रॉपडाउन ईयररिंग्स और गोल्डन कड़ा उनके लुक को और शानदार बना रहा था। 

PunjabKesari
लाल साड़ी

 सुर्ख लाल रंग की सिल्क की साड़ी पहन आप भी ससुराल वालों का दिल जीत सकती हैं। दिशा की इस साड़ी पर राउंड डिजाइन के जरी की कढ़ाई की गई है,  जिसे दिशा ने सिंपल से हाफ स्लीव ब्लाउज के साथ मैच किया गया था। मैचिंग स्टड और नेकलेस उन्हें परफेक्ट लुक दे रहे थे। 
 

Related News