29 APRMONDAY2024 4:16:40 AM
Nari

दिशा पाटनी ने इंडियन अवतार में दिया फैंस को झटका, तस्वीरों से नजर हटाना मुश्किल

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 16 Sep, 2021 04:23 PM
दिशा पाटनी ने इंडियन अवतार में दिया फैंस को झटका, तस्वीरों से नजर हटाना मुश्किल

दिशा पाटनी अपने बोल्ड फैशन को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है। वह अकसर अपने फिट फिगर को फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं, जिसके चलते उन्हे खूब  ट्रोल भी किया जाता है। एक बार फिर  दिशा चर्चा में बनी हुई है, लेकिन इस बार वह अपने छोटे कपड़ों को लेकर नहीं बल्कि इंडियन स्टाइल को लेकर सुर्खियों में हैं। 

PunjabKesari

हाल ही में दिशा ने सोशल मीडिया पर इंडियन लुक की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। हरे रंग का खूबसूरत गाउन, स्टाइल से ओढ़ा दुपट्टा, खुले बाल और कानों में झुमके देख लोगो काे यकीन ही नहीं हो रहा है कि यह  दिशा पटानी ही है।  इस अनारकली सूट पर चिकनकारी कढ़ाई के साथ सीक्वेंड वर्क किया गया है। 

PunjabKesari

दिशा ने अपने इस लुक को कम्पलीट करने के लिए नेट का दुपट्टा कैरी किया था, जिस पर जरी वर्क की सिल्वर गोटा पट्टी को ऐड किया गया था। जिसे सजाने के लिए सीक्वन को भी जोड़ा गया था।  इस आउटफिट को उन्होंने फेमस फैशन डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला के क्लोदिंग ब्रैंड Asal से पिक किया था। उनका यह सोबर लुक फैंस को भा गया। 

PunjabKesari

शा ज्यादातर मौकों पर ऐसे कपड़े पहने नजर आ जाती हैं। जिसमे उनकी फिट एंड स्लिम बॉडी नजर आए। हालांकि कई बार अपनी कैजुअल आउटिंग के लिए दिशा बॉस्केटबॉल शार्ट्स और स्लीपर में भी दिखती है। जिसे वो खासा पसंद करती हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि उन्हें फैशन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं। बस वो उन कपड़ों का चुनाव करती हैं जो उन्हें पसंद आते हैं। 

Related News