17 AUGWEDNESDAY2022 6:47:47 AM
Nari

दीपिका को नहीं पसंद शौहर की यह आदत, सुबह-सुबह ही हो जाती है लड़ाई

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 29 Dec, 2020 11:35 AM
दीपिका को नहीं पसंद शौहर की यह आदत, सुबह-सुबह ही हो जाती है लड़ाई

टीवी इंडस्ट्री की मोस्ट फेवरेट जोड़ी दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम को फैंस काफी पसंद करते हैं। दोनों बहुत से कपल के लिए किसी मिसाल से कम नहीं हैं। शोएब का पत्नी दीपिका को हर काम में सपोर्ट करना फैंस को काफी पसंद हैं। दोनों सोशल मीडिया पर तो एक्टिव रहते ही हैं साथ ही में वह अपने फैंस के साथ अपनी लाइफ की बहुत सारी चीजों को भी शेयर करते हैं। दोनों के प्यार को और केयरिंग नेचर को देखकर फैंस को ऐसा लगता होगा कि दोनों में कभी किसी बात को लेकर झगड़ा ही नहीं होता है लेकिन ऐसा नहीं है। दीपिका और शोएब में भी एक ऐसी बात के कारण झगड़ा हो जाता है जो आम कपल के प्यार में भी परेशानी बनता है। 

इस वजह से होती है दीपिका और शोएब में लड़ाई 

मीडिया रिपोर्टस की मानें तो दीपिका और शोएब में लड़ाई का कारण शोएब की एक आदत है। इस आदत को दीपिका ने खुद अपने एक वीडियो में बताया था। दरअसल दीपिका की मानें तो उनकी शोएब के साथ लड़ाई इस कारण से होती है क्योंकि शोएब सुबह-सुबह काफी गुस्से में होते हैं। जो उनमें लड़ाई का कारण बनता है। 

PunjabKesari

सुबह-सुबह किसी से बात नहीं करते शोएब 

दीपिका की मानें तो शोएब सुबह-सुबह किसी से बात करने के मूड में नहीं होते और अगर उनसे कोई बात करे तो वो काफी गुस्सा हो जाते हैं जिसके कारण दोनों में कईं बार झगड़ा हो जाता है। 

दीपिका को पसंद नहीं यह आदत लेकिन...

हालांकि दीपिका को शोएब की यह आदत बिल्कुल भी पसंद नहीं है लेकिन अब उन्होंने इसके साथ एडजस्ट कर लिया है और वह सुबह शोएब को बुलाने की जगह अपने डॉगी के साथ टाइम स्पेंड कर लेती हैं। अब ऐसा सिर्फ दीपिका और शोएब के साथ ही नहीं बल्कि हर कपल के साथ होता है। 

PunjabKesari

समझदारी से लें काम 

अगर आप में भी ऐसी छोटी छोटी बातों को लेकर लड़ाई होती है तो एक दूसरे पर इल्जाम लगाने से अच्छा है कि आप समझदारी से काम लें और अगर आपके पार्टनर को वो चीज नहीं पसंद तो उसे न करें। इससे आपमें लड़ाई भी कम होगी और आपसी प्यार भी बना रहेगा। 

एक दूसरे को बदलने की कोशिश 

बहुत बार ऐसा देखा गया है कि पार्टनर प्यार के लिए और अच्छे रिलेशन के लिए एक दूसरे को बदलने की कोशिश करते हैं लेकिन आपको अपने पार्टनर की इन आदतों को बदलने की बजाए उन्हें समझें। और एजस्टड करें ताकि आप के बीच ऐसी छोटी छोटी बातों के कारण लड़ाई न हो। 

PunjabKesari

पार्टनर भी बरते संयम

वहीं पार्टनर को भी बेवजह गुस्सा नहीं करना चाहिए। क्योंकि इससे आप का दिन तो खराब होगा ही साथ ही आपके रिलेशन में भी दूरियां आएगी। 

Related News