27 APRSATURDAY2024 6:34:36 AM
Nari

9 मिनट 55 सैकेंड में स्टंट पूरा कर खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 के विनर बने Dino James

  • Edited By palak,
  • Updated: 15 Oct, 2023 11:50 AM
9 मिनट 55 सैकेंड में स्टंट पूरा कर खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 के विनर बने Dino James

बीती रात 'खतरों के खिलाड़ी 13' का ग्रैंड फिनाले रहा। टीवी के खतरनाक स्टंड बेस्ड शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' को अपना विनर मिल गया है। इस सीजन के विजेता डीनो जेम्स रहे हैं। डीनो जेम्स को 20 लाख रुपये की प्राइस मनी और एक चमचमाती कार भी मिली है। डीनो के अलावा शो के पहले रनरअप अरिजीत तनेजा रहे हैं और वहीं ऐश्वर्या शर्मा सैकेंड रनरअप रही है। डीनो ने ऐश्वर्या और अरिजीत तनेजा को पीछे छोड़कर ट्रॉफी अपने नाम की है। 

इतने मिनट में पूरा किया स्टंट 

कंटेस्टेंट को फिनाले राउंड में चॉपर स्टंट करना था। इस स्टंट को परफॉर्म करने के लिए पहले अर्जित गए और उन्होंने पूरी मेहनत के साथ स्टंट पूरा किया। इसके बाद ऐश्वर्या शर्मा गई लेकिन वह स्टंट को पूरा नहीं कर पाई और कंटेनर के टकराने के कारण उनके घुटने में चोट लग गई। आखिरी में डिनो जेम्स ने स्टंट परफॉर्म किया। अर्जित को स्टंट करने में जहां 12 मिनट 24 सैकेंड लगे वहीं डिनो ने इस स्टंट को 9 मिनट 55 सैकेंड में पूरा करके ट्रॉफी अपने नाम कर ली। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

कौन है डीनो जेम्स? 

डीनो पेशे से एक इंडियन रैप आर्टिस्ट हैं। इसके अलावा वह म्यूजिक कंपोजर, लिरिसिस्ट, सिंगर और यूट्यूबर भी हैं। उनका जन्म मध्य प्रदेश के गोराडोंगरी में साल 1991 में हुआ था। जब शुरुआत में डीनो मुंबई में आए थे तो करीबन डेढ़ साल तक वह जॉबलेस रहे। उन्हें कोई काम नहीं मिला फिर उन्होंने एक्टिंग क्लासेज ज्वॉइन की। जहां उन्हें कुछ समय सीखने के बाद काम मिल गया। शुरुआत में उन्होंने छोटे-मोटे रोल्स करके अपने करियर की शुरुआत की। बाद में अपनी स्ट्रगलिंग लाइफ पर उन्होंने म्यूजिक बनाना शुरु किया। कई लोगों को रैपर के सॉन्ग सुनकर इंस्पीरेशन मिलती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dino James (@dinojms)

फैंस में काफी पॉपुलर हैं डीनो 

बीतते समय के साथ डीनो के सॉन्ग यूट्यूब पर काफी फेमस होते गए। लोगों में भी उनकी पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई है। आज उनके यूट्यूब चैनल पर भी काफी गाने हैं और इन सभी गानों पर रैपर के मिलियन्स में व्यूज हैं। खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 की ट्रॉफी जीतकर सिंगर काफी खुश भी हैं। फैंस और उनके चाहने वाले उन्हें जीत की बधाई देते हुए दिख रहे हैं।   
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dino James (@dinojms)

Related News