19 APRFRIDAY2024 11:23:16 PM
Nari

अभिनेता दिलीप कुमार को फिर से हुई सांस लेने में तकलीफ, हिंदुजा अस्पताल के ICU में भर्ती

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 30 Jun, 2021 01:02 PM
अभिनेता दिलीप कुमार को फिर से हुई सांस लेने में तकलीफ, हिंदुजा अस्पताल के ICU में भर्ती

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शामिल दिलीप कुमार की अचनाक तबीयत खराब होने पर एक बार फिर से मुंबई के हिंदुजा अस्पताल के ICU में भर्ती कराया गया है। दिलीप कुमार को सांस लेने में तकलीफ  होने के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कल दिन में जब उन्हें लगातार ऐसा हो रहा था तो परिवार के सदस्यों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया।

PunjabKesari

हिंदुजा अस्पताल में भर्ती दिलीप कुमार 
अस्पताल के सूत्रों से मिला जानकारी के मुताबिक, 98 वर्षीय अभिनेता को उपनगर खार स्थित हिंदुजा अस्पताल में कल भर्ती कराया गया और अब उनकी तबीयत ठीक है। यह अस्पताल कोविड-19 केन्द्र नहीं है। अस्पताल से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि उन्हें सांस लेने में तकलीफ के बाद कल दोपहर को अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनकी उम्र और हाल में ही अस्पताल में भर्ती कराए जाने के मद्देनजर परिवार ने एहतियाती तौर पर उन्हें अस्पताल लाने का फैसला किया।

PunjabKesari

पहले भी दिलीप कुमार को हुई थी सांस लेने में तकलीफ -
बतां दें कि इससे पहले भी दिलीप कुमार को सांस में तकलीफ के कारण 6 जून को इसी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उस समय उनके फेफड़ों के बाहर तरल पदार्थ एकत्र हो गया, जिसे डाॅक्टरों ने सफलतापूर्वक निकाल दिया था और पांच दिन बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी।

PunjabKesari

 सायरा बानो समय-समय पर देती रहती हैं दिलीप साहब के स्वास्थ्य की अपडेट-
दिलीप कुमार के स्वास्थ्य को लेकर उनकी पत्नी और बॉलीवुड अदाकारा सायरा बानो अकसर अपने फैंस को अपडेट देती रहती हैं, इसके पहले जब एक्टर को अस्पताल में भर्ती कराया गया और उन्हें डिस्चार्ज दिया गया तो इसकी जानकारी भी सायरा बानो ने ही दी थी। 

Related News