28 APRSUNDAY2024 8:27:19 AM
Nari

ताउते तुफान में गिरे पेड़ों के बीच नाची दीपिका, तो यूजर बोले, 'थोड़ी सेंसिबिलिटी रखिए मैम'

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 19 May, 2021 07:17 PM
ताउते तुफान में गिरे पेड़ों के बीच नाची दीपिका, तो यूजर बोले, 'थोड़ी सेंसिबिलिटी रखिए मैम'

टीवी सीरीयल 'दीया और बाती' की फेम एक्ट्रेस दीपिका सिंह  इंस्टाग्राम पर अपनी एक पोस्ट के चलते ट्रोल हो रही है। दरअसल, मुंबई सहित महाराष्ट्र के तटीय इलाकों में तूफानी चक्रवात ताउते का बेहद भयावह असर देखने को मिल रहा है। जिससे कई जगहों पर सैकड़ों पेड़ गिरे, कई घर टूटे, सड़कों पर पानी भरा पड़ा हैं। 
 

वहीं, इसी बीच दीपिका स‍िंह के घर के बाहर भी एक भारी पेड़ ग‍िर पड़ा, ऐसे में एक्‍ट्रेस ने इस ग‍िरे हुए पेड़ के इर्द-ग‍िर्द कुछ रोमांट‍िक पोज दिए जिसकी तस्वीरें और वीडियों उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए। इतना ही नहीं, दीपिका ने यहां अपना एक डांसिंग वीड‍ियो भी बनाया। 

 

PunjabKesari
 

दीपिका ने अपनी तस्‍वीरें पोस्‍ट करते हुए ल‍िखा कि, आप तूफान को रोक नहीं सकते, तो ऐसा करने की कोशिश मत कीज‍िए। ऐसे में आप खुद को शांत रखने की कोशिश कर सकते हैं और प्रकृति के इस उदास और नाराज अंदाज को गले लगाओ क्‍योंकि ये तूफान भी गुजर जाएगा। 
 

जानकारी: ये पेड़ मेरे घर के ठीक सामने ग‍िरा है और इससे क‍िसी को कोई चोट नहीं पहुंची है. लेकिन अपने दरवाजे से इस पेड़ को हटाने से पहले मैंने और रोह‍ित ने याद बनाए रखने के लिए कुछ तस्‍वीरें ले लीं।
 

वहीं दूसरी तरफ दीपिका की इस पोस्ट पर काफी यूजर्स ने नाराजगी जाहिर की। एक यूजर ने लिखा कि चक्रवात में लोग मर रहे हैं। आप जैसे लोग इसका आनंद ले रहे हैं। कितनी शर्म की बात है।  
 

 एक ने लिखा कि, थोड़ी सेंसिबिलिटी रखिए मैम, ये तो बेवकूफी है।

 

 

Related News