25 APRTHURSDAY2024 9:51:34 PM
Nari

Deepika नहीं थी Ranveer को लेकर सीरियस, करना चाहती थी कैजुअल डेटिंग

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 05 Jan, 2023 03:20 PM
Deepika नहीं थी Ranveer को लेकर सीरियस, करना चाहती थी कैजुअल डेटिंग

दीपिका पादुकोण आज अपना 37 वां जन्मदिन मना रही हैं। रणवीर सिंह के रुप में उन्हें एक बेहतरीन पार्टनर मिला है जो उनकी हर जरुरत का ख्याल रखता है। आज दोनों बॉलीवुड के पसंदीदा और पावरफुल कपल में से हैं। लेकिन दोनों की लव स्टोरी कई उतार चढ़ावों से गुजरी है। खासकर दीपिका के लिए। वह इससे पहले कई रिलेशनशिप में रह चुकी थीं, लेकिन हर बार उन्हें धोखा ही मिला। ऐसे में जब उन्हें रणवीर जैसा प्यार करने वाला मिला तो उन पर यकीन करना भी मुश्किल था।

PunjabKesari

लंच पर हुई प्यार की शुरूआत

दोनों की लव स्टोरी तभी से शुरु हो गई थी जब संजय लीला अपनी फिल्म 'रामलीला' में दोनों को कास्टिंग को लेकर बात कर रहे थे। दोनों फिल्म की शूटिंग के लिए संजय लीला भंसाली के घर पर मिला करते थे। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो एक दिन दोनों संजय लीला के घर पर लंच कर रहे थे। लंच के दौरान दीपिका के दांत में कुछ फंस गया था। तभी रणवीर ने उनसे कहा था कि, ‘दीपिका आपके दांत में कुछ फंसा हुआ है।’ इसके बाद दीपिका रणवीर से बड़े ही प्यार से कहा, ‘निकाल दो’। बस यहीं से दोनों के दिल मिल गए।

PunjabKesari

दीपिका पादुकोण करना चाहती थी रणवीर के साथ कैजुअल डेटिंग

दीपिका ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि जब तक वह रणवीर सिंह से मिली थी उससे पहले वह कई बार धोखा खा चुकी थीं। ऐसे में वह इन सबसे थक चुकी थीं। दीपिका ने कहा था कि ‘यह उसके बारे में नहीं था। यह इस बारे में था कि क्या मैं इस रिश्ते के लिए तैयार थी क्योंकि मैं पहले कई रिश्तों में रह चुकी थी और कई बार मेरा भरोसा टूटा था। जब मैं रणवीर से मिली इन सबसे मैं थक गई थी।‘ दीपिका ने आगे कहा, ‘मैं ऐसी थी कि बस अब बहुत हो चुका। मैं कैजुअल डेटिंग के इस कॉन्सेप्ट को आजमाना चाहती हूं। मैं किसी के प्रति जवाबदेह नहीं होना चाहती थी। साल 2012 में मैं रणवीर से मिली तो मैंने उससे कहा कहा कि ‘मुझे ऐसा लगता है कि हमारे बीच एक कनेक्शन है। मैं वाकई तुम्हें पसंद करती हूं लेकिन मैं इसे ओपन रखना चाहती हूं। मैं किसी कमिटमेंट में नहीं पड़ना चाहती।‘

PunjabKesari

रणवीर सिंह हो गए थे दीपिका के दीवाने

वहीं रणवीर सिंह ने अपने रिश्ते पर कहा था कि ‘मेरे जीवन में एक ऐसा दौर था जहां मैं बिना किसी रिश्ते के जुड़ा हुआ था। हां यह सच है कि एक व्यक्ति के रूप में आप बदलते हैं और विकसित होते हैं। आप कुछ ज्यादा ही तरस जाते हैं। अब मैं ऐसे रिश्ते के बारे में सोच भी नहीं सकता। मैं फैमिली मैन बनना चाहता हूं। मुझे बच्चे पसंद है।‘

PunjabKesari

कई फिल्मों में दीपिका और रणवीर ने किया रोमांस

दीपिका और रणवीर की जोड़ी बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ियों में से एक मानी जाती हैं। दोनों आज के समय के बहुत ही मशहूर सितारे हैं। फैंस को इनकी ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन केमेस्ट्री खूब अच्छी लगती है। शादी से पहले दीपिका और रणवीर 'राम लीला', 'पद्मावत' और 'बाजीराव मस्तानी' में साथ नजर आ चुके हैं। वहीं शादी के बाद ये कपल पहली बार फिल्म '83' में साथ नजर आएगा। इस फिल्म में दीपिका, रणवीर की पत्नी के रोल में नजर आएंगी।  

Related News