27 APRSATURDAY2024 8:53:04 AM
Nari

मुंबई में नहीं इस स्पेशल जगह में Deepika- Ranveer करेंगे पहले बेबी का स्वागत

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 18 Mar, 2024 10:22 AM
मुंबई में नहीं इस स्पेशल जगह में Deepika- Ranveer करेंगे पहले बेबी का स्वागत

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में है। बहुत जल्द इनके घर में किलकारियां गूंजने वाली हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने गुड न्यूज शेयर करते हुए पोस्ट भी शेयर किया था। लेकिन कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस अपने पहले बेबी को मुंबई में जन्म नहीं देना चाहती हैं। अब सवाल ये उठता है कि आखिरी मुंबई नहीं तो कपल कहां पर बेबी का स्वागत करेगा।

इस जगह पर कपल कर सकता है बेबी का स्वागत

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कपल एक्ट्रेस के होम टाउन बेंगलुरू में पहले बेबी को वेलकम करना चाहता है। हालांकि ये बस खबरों ही हैं, इसमें कितनी सच्चाई है, ये बात पता नहीं है। दीपिका ने फिलहाल इन खबरों को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। कहा जा रहा है कि इन दिनों रणवीर अपनी प्रेग्नेंट वाइफ के साथ खूब सारा क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। 

फिल्म के सेट पर शुरू हुई थी रणवीर- दीपिका की लव स्टोरी

कपल की पहली मुलाकात संजय लीला भंसाली की फिल्म 'रामलीला' के सेट पर हुई थी। यहां पर ही दोनों में दोस्ती और फिर प्यार हो गया। 5 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने 14 नवम्बर 2018 को इटली के लेक कोमो में शादी कर ली। 

इस फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं दीपिका पादुकोण

वहीं एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में ऋतिक रोशन की फिल्म ‘फाइटर’ में नजर आई थीं। इसके अलावा दीपिका ने  शाहरुख की फिल्म ‘जवान’ में कैमियो रोल में दिखाई दी थीं। वहीं, इन दिनों एक्ट्रेस प्रभास की अपकमिंग फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ की शूटिंग में बिजी हैं।

Related News