04 MAYSATURDAY2024 9:23:38 AM
Nari

मां उज्जला पादुकोण दे रही दीपिका को खूबसूरती में टक्कर, फैंस ने की जमकर तारीफ

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 06 Nov, 2022 11:55 AM
मां उज्जला पादुकोण दे रही दीपिका को खूबसूरती में टक्कर, फैंस ने की जमकर तारीफ

गहराइयां स्टार दीपिका पादुकोण ने हाल ही में पेरिस फैशन वीक में भाग लिया था। जहां लुइस वुइटन फैशन शो के बाद पेरिस में एक्ट्रेस अपने माता उज्जला पादुकोण और पिता प्रकाश पादुकोण के साथ क्लिक की गई थीं।  फैंस दीपिका को अपने माता-पिता को गौरवान्वित करवाते देख बहुत उत्साहित थे।

PunjabKesari

फैंस ने की दीपिका की मां की तारीफ

एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा कि दीपिका को अपने माता-पिता के साथ अंतरराष्ट्रीय मंच पर देखना उन्हें पसंद हैं। एक अन्य फैन ने लिखा, "इतनी अच्छी बात है की दीपिका अपने माता-पिता के साथ इन सफलता के क्षणों को साझा करना पसंद है।"

PunjabKesari

जहां दीपिका ने फैशन शो के लिए खूबसूरत कपड़े पहने थे, वहीं उनकी मां ने भी काफी अच्छे कपड़े पहने थे और फैंस ने उनकी तारीफ की। "मेरा मतलब है कि दीपिका दीपिका हैं लेकिन उनकी माँ भी बहुत अच्छी लग रही हैं," एक कमेंट था, "मामा पादुकोण के बहुत ठाठ हैं"।

PunjabKesari

पश्चिम की सोच को बताया रूढ़िवादी

पेरिस में दीपिका ने ब्रांड ऑफ फैशन्स डिजिटल मैगजीन से बात की, जहां उन्होंने पश्चिम में नस्लीय रूढ़ियों के बारे में बात की। "आप वैज्ञानिक हैं। आप कंप्यूटर गीक हैं। आप टैक्सी ड्राइवर हैं। आप थेरेपिस्ट हैं। आप एक स्टोर के मालिक हैं। मेरे फैंस ने मुझसे पूछा है कि मैंने ज्यादा वैश्विक फिल्में क्यों नहीं की हैं। लेकिन यह वह नहीं है जिसके लिए मैं समझौता कर रहा हूं, क्योंकि मैं ,हम हैं - हम इससे कहीं ज्यादा हैं। हर बार जब मैं अमेरिका जाता तो यह मुझे परेशान करता है। कुछ बातें जो कही जाती हैं उससे सिर्फ यह स्पष्ट होता हैं  कि लोग उस दुनिया के बाहर की दुनिया को नहीं जानते हैं जिसमें वे रहते हैं।"

PunjabKesari

दीपिका ने याद किया कि एक बार वो एक वैनिटी फेयर पार्टी में गई थीं जहां एक हॉलीवुड अभिनेता ने कहा था कि वह वास्तव में अच्छी अंग्रेजी बोलती है। उन्होनें सोचा ' क्या उनकी यह धारणा थी कि हम अंग्रेजी नहीं बोलते हैं?'

आपको बता दैे की दीपिका आखिरी बार शकुन बत्रा की फिल्म 'गहराइयां' में नजर आई थीं। उनकी आने वाली फिल्मों में 'पठान', 'फाइटर' और 'प्रोजेक्ट के' में दिखेंगी।
 

Related News