19 MAYSUNDAY2024 8:48:39 PM
Nari

रणवीर से खिटपिट की खबरों के बीच Deepika को आई इस एक्टर की याद, पोस्ट शेयर कही ये बात

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 08 May, 2024 03:16 PM
रणवीर से खिटपिट की खबरों के बीच Deepika को आई इस एक्टर की याद, पोस्ट शेयर कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों जहां अपने प्रेग्नेंसी फेज को एंजॉय कर रही हैं, वहीं रणवीर संग उनकी तलाक की खबरें आ रही हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो उनके बीच कुछ ठीक नहीं है। हालांकि बाद में दोनों की वेकेशन की फोटो भी सामने आई ।

 

PunjabKesari

इन्हीं अफवाहों के बीच एक्ट्रेस को अपने एक पुराने को- एक्टर की याद आई है। उन्होंने  एक्टर के साथ बिताए खास पल को फैंस के साथ शेयर किया। 

फिल्म पीकू को हुए 9 साल पूरे

दरअसल, ये फोटो फिल्म पीके के सेट से है।  फिल्म ‘पीकू’ को 9 साल पूरे हो गए हैं, बस इसी खुशी में उन्होंने इफरान और अमिताभ बच्चन के साथ सेट की BTS फोटो शेयर की है। दीपिका ने पोस्ट शेयर करते हुए पुरानी यादों को ताजा किया। तस्वीर में अमिताभ, दीपिका और इरफान एक साथ बैठे हैं और अमिताभ को खाना दिया जा रहा है और इस दौरान उनके द्वारा दीपिका की ओर इशारा कर रहे हैं। बता दें, इससे पहले अमिताभ ने दीपिका के  बारे में कहा था, ‘ये हर 3 मिनट में खाना खाती है।’

PunjabKesari

दीपिका को आई इरफान खान- अमिताभ बच्चन की याद

दीपिका ने साथ में मजेदार कैप्शन दिया, ‘उन्हें सभी को यह बताना पसंद है कि मैं कितना खाती हूं! वहीं @irrfan को टैग करते हुए लिखा कि ‘हम आपको बहुत मिस करते हैं…’ फिल्म में दीपिका और इरफान के बीच की केमिस्ट्री की बात करें तो, उनकी सच्ची, मासूमियत से भरी और भावनात्म्क गहराई के लिए हर तरफ से तारीफ मिली थी। उन दोनों के किरदारों के बीच के रिश्तों की असलियत को कोलकाता की एक रोड ट्रिप के दौरान देखने मिला है।

PunjabKesari

‘पीकू’ डायरेक्टर शूजित सरकार की एक बेहतरीन फिल्म है। इसमें पिता और बेटी के संबंधों की जटिलताओं को करीब से दिखाया गया था। इसे क्रिटिकली एक्लेमेड होने के अलावा, ‘पीकू’ दीपिका पादुकोण के सफल करियर में इसलिए भी महत्वपूर्ण है क्योंकि यह उनके द्वारा निभाए गए हर एक किरदार में छोड़ी गई छाप और गहराई तक जाने की खूबी को दर्शाता है।

Related News