19 APRFRIDAY2024 1:49:19 PM
Nari

मां के अकेलेपन को दूर करने के लिए बेटी ने करवाई दूसरी शादी ,हर किसी में नहीं होती इतनी हिम्मत

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 18 Dec, 2021 03:47 PM
मां के अकेलेपन को दूर करने के लिए बेटी ने करवाई दूसरी शादी ,हर किसी में नहीं होती इतनी हिम्मत

मां- बाप अपन बच्चों के लिए जान तक देने के लिए तैयार रहते हैं और इसके बदले वह कुछ नहीं मांगते हैं। वैसे तो उनके त्याग और बलिदान का कर्ज हम अपनी जान देकर भी नहीं चूका सकते लेकिन उन्हे खुश रखने की एक कोशिश तो कर सकते हैं। एक बेटी ने भी अपनी मां की खुशी के लिए जो किया वह काबिले तारीफ है। 

इस बेटी ने मां के अकेलेपन को दूर करने के लिए उनकी दूसरी शादी करवा दी। इस लड़की ने नई सोच को जन्म देने के साथ- साथ उन महिलाओं को हिम्मत भी दी है जो समाज के डर से अपनी खुशियों का गला घोट देती हैं। ट्विटर यूजर alphaw1fe ने मां की दोबारा शादी करवाने की कहानी खुद सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसकी खूब तारीफ हो रही है। 

PunjabKesari

लड़की ने अपनी मां की मेहंदी सेरेमनी के वीडियोज और तस्वीरें ट्विटर पर शेयर कर बताया- उनकी मां 15 सालों बाद फिर से शादी कर रही हैं। एक तस्वीर में उनकी मां मेहंदी लगाती दिखाई दे रही है वहीं दूसरी में वह दुल्हन की तरह सजी नजर आई। 

PunjabKesari
लड़की ने ट्विटर पर अपनी मां की रिंग एक्सचेंज करते हुए फोटो भी शेयर की है। बेटी ने ट्विटर पर बताया कि- उनकी मां की बहुत कम उम्र में ही शादी हो गयी थी। 17 साल की उम्र में ही उनकी पहली शादी हुई थी। जब वह दो साल की थी तो पिता उसे और उसकी मां को छोड‍़कर चले गए थे। उसने विवाह समारोह की एक झलक भी शेयर की जिसे देखकर लोग काफी खुश हुए। कुछ ने बिगड़े रिश्ते को छोड़कर आगे बढ़ने के कदम के लिए मां- बेटी की हिम्मत को सराहा। 


PunjabKesari

Related News