01 MAYWEDNESDAY2024 4:52:07 AM
Nari

देश के सबसे महंगे वकील 68 की उम्र में बने दूल्हा, तीसरी शादी में शामिल हुआ अंबानी कपल

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 04 Sep, 2023 01:09 PM
देश के सबसे महंगे वकील 68 की उम्र में बने दूल्हा, तीसरी शादी में शामिल हुआ अंबानी कपल

जहां 60 की उम्र के बाद कुछ लोग सभी इच्छाओं को त्याग देते हैं तो वहीं कुछ ऐसे भी हैं जिनके लिए उम्र कोई मायने ही नहीं रखती। एडवोकेट  हरीश साल्वे को ही देख लीजिए 68 साल की उम्र में उन्होंने तीसरी शादी कर ली है। वकालत की दुनिया में हरीश साल्वे जाना-माना नाम है, ऐसे में उनकी ये शादी भी चर्चाओं में है। 


हरीश साल्वे अपनी लग्जरी और महंगी लाइफस्टाइल को लेकर तो सुर्खियों में बने रहते हैं, अब उनकी शाही  शादी के भी खूब चर्चे हो रहे हैं। उन्होंने करीबी दोस्तों की मौजूदगी में अपनी दुल्हन ट्रिना के साथ सात फेरे लिए। लंदन में हुई इस शाही शादी में उद्योगपति मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी भी शामिल हुए, उनके अलावा  सुनील मित्तल, एलएन मित्तल, एसपी लोहिया और गोपी हिंदुजा सहित अन्य बड़े कारोबारी भी इस शादी का हिस्सा बने।

PunjabKesari
इनमें से एक गेस्ट जो खूब चर्चा में रहा वह था ललित मोदी जिसे भारत में भगोड़ा घोषित किया गया है। याद हो कि कुछ दिन पहले उनकी  पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन के साथ डेट करने की खबरें सामने आई थी, जिसे लेकर खूब हल्ला मचा था। अब ललित मोदी को अंबानी जैसे हाईप्रोफाइल लोगों के साथ देखकर कई सवाल उठ रहे हें। 

PunjabKesari
साल्वे की बात करें तो 2020 में ही उन्होंने दूसरी शादी की थी, अब तीन साल बाद उनकी जिंदगी में कोई और आ गया। उनकी पहली पत्नी का नाम मीनाक्षी था, जो  शादी के 38 साल बाद अपने पति से अलग हो गई थी। पहले शादी से साल्वे को दो बेटियां- साक्षी और सानिया है। सुप्रीम कोर्ट में प्रैक्टिस करने वाले 68 वर्षीय वकील साल्वे कुलभूषण जाधव सहित कुछ हाई-प्रोफाइल मामलों का हिस्सा रहे हैं। 

PunjabKesari

2015 में हरीश साल्वे ने सलमान खान के 2002 के हिट-एंड-रन मामले की भी पैरवी की थी। साल्वे लंदन में रहते हैं और वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिए ही भारत में वकालत करते हैं। हरीश साल्वे नवंबर 1999 से नवंबर 2002 तक देश के सॉलिसिटर जनरल रहे हैं. यही नहीं कोर्ट ऑफ वेल्स एंड इंग्लैंड में वह क्वीन की तरफ से लड़ चुके हैं। 

Related News