23 APRTUESDAY2024 9:27:12 PM
Nari

ये 7 'Classic' White Sneakers जो हर लड़की के पास होने चाहिए

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 21 Jul, 2021 06:25 PM
ये 7 'Classic' White Sneakers जो हर लड़की के पास होने चाहिए

लड़कियां हो या महिलाएं हर किसी को फैशनेबल दिखना पसंद है। खास तौर पर लड़कियां अपने फैशन को लेकर बहुत सतर्क रहती हैं। महिलाएं जहां ट्रेडिशनल और वेस्ट्रन दोनों पहनना पसंद करती हैं तो वहीं लड़कियां ज्यादातर वेस्ट्रन ही लाइक करती हैं। 

ऐसे में आज हम आपकों वेस्ट्रन से जुड़े कुछ ऐसे  स्नीकर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे हर लड़की अपने वार्डरोब में रखना पसंद करेगी, तो आईए जानते हैं 7 ऐसे क्लासिक White Sneakers के बारे में जिसे आप हर वेस्ट्रन ड्रैस के साथ पहन सकते हैं। 

1. एडिडास स्टेन स्मिथ शूज़ इन क्लाउड व्हाइट
एडिडास स्टेन स्मिथ जूते की खासियत यह है कि यह बटर-सॉफ्ट लेदर है जो पूरे दिन आरामदायक रहता है। पैरो की शेप के हिसाब से यह खुद को एडज्सट कर लेता है। मिनिमलिस्ट स्टाइल आपके सभी आउटफिट्स से मैच करने में यह आपकी मदद कर सकता है।  जिंस हो या गाउन दोनों के साथ पहन सकते हैं।

PunjabKesari

2. एडिडास सुपरकोर्ट शूज़ इन क्लाउड व्हाइट
एडिडास स्लीक स्टाइल के साथ सफेद टेनिस जूते काफी ट्रेंडी है। इसके डाॅट्स शू में सजावटी सिलाई का काम करते हैं। आप इसे जिंस, ट्राउजर और गाउन के साथ भी पहन सकते हैं।

PunjabKesari

3. विंटेज कैनवास में कन्वर्स चक 70
70 विंटेज कैनवास  काफी ट्रेंडी शूज है। ऑफ-व्हाइट रंग एक रेट्रो कलर देता है। यह पेयर बेहद क्लासी और स्लीक लुक देता है।

PunjabKesari

4 White/Black/Gum कनवर्स रन स्टार हाइक
यह हाई-टॉप प्लेटफॉर्म शू उन फैशनपरस्तों के लिए है जो अपने आउटफिट को एक अलग लुक देना चाहते हैं। यह आधुनिक क्लासिक स्नीकर क्रॉप्ड जींस, शॉर्ट्स और स्कर्ट पर बहुत ही सूट् करेगा।  इसमें चलना थोड़ा भारी है, लेकिन कुल मिलाकर, यह एक आरामदायक जूता है।

PunjabKesari

5 व्हाइट में Keds चैंपियन कोर कैनवास
यह स्पेशली किड्स चैंपियन महिलाओं के लिए बनाया गया पहला स्नीकर है। कैनवास का ऊपरी और पतला आकार एक स्त्री आकार प्रदान करता है जो पैरों को लंबा दिखाता है। इसे हम स्किनी जींस, शॉर्ट्स, स्कर्ट और ड्रेस के साथ पहन सकते हैं।

PunjabKesari

6 रीबॉक क्लब सी 85 शूज़
रीबॉक क्लब सी 85 शूज़ मामूली आर्च सपोर्ट शूज हैं, इसे लंबे समय तक आप पहन सकते हैं जो देखने में और पहनने में आरामदायक है इसे भी आप जींस, शॉर्ट्स, स्कर्ट और ड्रेस के साथ पहन सकते हैं।

PunjabKesari

7 वैन क्लासिक स्लिप-ऑन
ये एक लाइफ़स्टाइल शू है जिसे आप कैज़ुअल आउटफिट के साथ पहन सकती है। वैन व्हाइट क्लासिक स्लिप-ऑन पहनने और उतारने में बहुत आसान हैं। इससे आप किसी भी ड्रैस के साथ पहन सकते हैं।

PunjabKesari

Related News