28 APRSUNDAY2024 7:48:11 PM
Nari

पूजा करने आए परिवार को वेज बिरयानी की जगह परोस दिया चिकन, Zomato ने गलती के लिए मांगी माफी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 12 Jul, 2023 05:52 PM
पूजा करने आए परिवार को वेज बिरयानी की जगह परोस दिया चिकन, Zomato ने गलती के लिए मांगी माफी

सावन के पावन महीने में लोग खाने- पीने का खास ध्यान रखते हैं, कहा जाता है कि इस महीने में मांस और शराब को हाथ तक नहीं लगाना चाहिए। पर जरा सोचिए आप जो खाना वेज समझकर खा रहे हों उसमें चिकन मिल जाए तो क्या होगा, हाल ही में ऐसा कुछ हुआ है एक परिवार के साथ।


दरअसल, एक परिवार ने सावन के दौरान पनीर बिरयानी ऑर्डर किया था, लेकिन पनीर की जगह उन्हें चिकन बिरयानी थमा दी गई। इस  ट्विटर यूजर ने इस पूरी घटना को सोशल मीडिया में शेयर किया है। यूजर ने अपने पोस्ट में बताया कि वाराणसी में उनके एक दोस्त ने जोमैटो से पनीर बिरयानी ऑर्डर की थी जैसे ही उन्होंने खाना शुरू किया तो पनीर की जगह चिकन मुंह में आ गया।

PunjabKesari
यूजर ने दो वीडियो में शेयर की है, एक में वेजिटेबल पनीर बिरयानी के फैमिली पैक का बिल दिखाया गया है, जिसे  जोमैटो से ऑनलाइन ऑर्डर किया गया था। वहीं, दूसरे वीडियो में बिरयानी में चिकन के टुकड़ों को दिखाया है। अब इस वीडियो के सामने आने के बाद  जोमैटो ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा-हमें इस घटना पर खेद है। हमारा ऐसा कुछ करने का इरादा नहीं था। हम तुरंत ही इसकी जांच कराएंगे। 

PunjabKesari

वह परिवार जिस होटल में रुका था उसकी तरफ से कहा गया-  'हम इसके लिए माफी मांगते हैं, जिससे आपके अनुभव में बाधा हुई। कृपया आप अपना नंबर हमें साझा करें जिससे कि हम इसे ठीक कर सकें।' अब यह मामला चर्चा में बना हुआ है।

Related News